scriptfemale constable caught young man and girl in women toilet | महिला शौचालय में युवती संग आपत्तिजनक हालत में था कंपनी का मैनेजर, पुलिसवाली ने रोका तो झाड़ने लगे रौब | Patrika News

महिला शौचालय में युवती संग आपत्तिजनक हालत में था कंपनी का मैनेजर, पुलिसवाली ने रोका तो झाड़ने लगे रौब

नोएडा सेक्टर-62 स्थित गोल चक्कर के पास बने महिला सार्वजनिक शौचालय (Women Toilet) में एक कंपनी का मैनेजर एक युवती के संग अश्लील हरकत (Obscene Act) कर रहा था। इसी बीच एक महिला सिपाही भी शौचालय के इस्तेमाल के लिए पहुंच गई। युवक-युवती आपत्तिजनक हालत में देख महिला पुलिसकर्मी हैरान रह गई। महिला सिपाही ने उन्हें टोका तो दोनों सिपाही पर ही रौब झाड़ने लगे।

नोएडा

Published: February 24, 2022 11:05:56 am

नोएडा में स्वच्छता अभियान के अंतर्गत सैकड़ों की संख्या में शौचालयों का निर्माण किया गया है। महिलाओं के लिए विशेष तौर पर पिंक टॉयलेट (Pink Toilet) बनाए गए हैं, ताकि वे बेझिझक होकर इसका इस्तेमाल कर सकें। लेकिन, एक पिंक टॉयलेट में युवक-युवती को अश्लील हरकतें (Obscene Act) करते पकड़ा गया है। बताया जा रहा है कि एक महिला सिपाही महिला शौचालय (Women Toilet) का इस्तेमाल करने के लिए घुसी थी। जैसेे ही उसने अंदर का नजारा देखा तो वह हैरान रह गई। अंदर युवक-युवती अश्लील हरकतें कर रहे थे। जब महिला सिपाही ने रोका तो दोनों उसे ही कानून का पाठ पढ़ाने लगे और महिला सिपाही से ही बदसलूकी करने लगे। इस पर महिला सिपाही ने फोन कर थाना पुलिस को मौके पर बुला लिया। इसके बाद दोनों को हिरासत में थाने लाया गया। जहां शांति भंग की धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया।
female-constable-caught-young-man-and-girl-in-women-toilet.jpg
दरअसल, मामला नोएडा सेक्टर-62 स्थित गोल चक्कर के पास बने महिला सार्वजनिक शौचालय का है। जहां सोमवार की शाम एक कंपनी का मैनेजर एक युवती के संग अश्लील हरकत कर रहा था। इसी बीच एक महिला सिपाही भी शौचालय के इस्तेमाल के लिए पहुंच गई। जैसे ही महिला सिपाही ने अंदर का नजारा देखा तो वह हैरान रह गई। युवक-युवती आपत्तिजनक हालत में थे। इस महिला सिपाही ने उन्हें टोका तो दोनों सिपाही पर ही रौब झाड़ने लगे। दोनों ने सिपाही से कहा कि आपका काम हम जैसे लोगों को सुरक्षा देना है, न की हमारी निजी जिंदगी में दखल देने का है।
यह भी पढ़ें- हाईराइज सोसायटी में 14 साल की बेटी ने जरा सा डांटने पर अपनी मां को बेरहमी से मार डाला

पुलिस के पहुंचने के बाद भी जमकर किया हंगामा

इस दौरान दोनों महिला सिपाही से बदसलूकी करने पर उतर आए। इसके बाद महिला पुलिस ने तत्काल थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही सेक्टर-58 पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के पहुंचने के बाद भी दोनों ने जमकर हंगामा किया। दोनाें ने फिर कहा कि यह उनकी निजी जिंदगी है। इसी बीच मौके पर लोगों की भीड़ भी जुट गई। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया और थाने ले आई।
यह भी पढ़ें- सात साल की बच्ची से युवक ने किया दुष्कर्म, पुलिस कर रही तलाश

पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद किया गिरफ्तार

थाना प्रभारी सेक्टर-58 ने बताया कि युवक-युवती सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकतें कर रहे थे। दोनों के खिलाफ शांतिभंग समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज करते हुए गिरफ्तार किया गया है। युवक की पहचान अंकित के रूप में हुई है, जो सेक्टर-6 स्थित एक कंपनी में मैनेजर के पद तैनात है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठाLiquor Latest News : पियक्कडों की मौज ! रात एक बजे तक खरीदी जा सकेगी शराबशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफMorning Tips: सुबह आंख खुलते ही करें ये 5 काम, पूरा दिन गुजरेगा शानदारDelhi Schools: दिल्ली में बदलेगी स्कूल टाइमिंग! जारी हुई नई गाइडलाइनMahindra Scorpio 2022 का लॉन्च से पहले लीक हुआ पूरा डिजाइन और लुक, बाहर से ऐसी दिखती है ये पावरफुल कारबैड कोलेस्‍ट्राॅल और डिमेंशिया को कम करके याददाश्त को बढ़ाता है ये लाल खट्‌टा-मीठा फल, जानिए इसके और भी फायदेAC में लगाइये ये डिवाइस, न के बराबर आएगा बिजली बिल, पूरे महीने होगी भारी बचत

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मामले के बीच गोवा के सीएम का बड़ा बयान, प्रमोद सावंत बोले- 'जहां भी मंदिर तोड़े गए फिर से बनाए जाएं'BJP को सरकार बनाने के लिए क्यों जरूरी है काशी और मथुरा? अयोध्या से बड़ा संदेश देने की तैयारीआक्रांताओं द्वारा तोड़े गए मंदिरों के बारे में बात करना बेकार है: सद्गुरुबेल्जियम, पहला देश जिसने मंकीपॉक्स वायरस के लिए अनिवार्य किया क्वारंटाइनएशिया कप हॉकी: पहले ही मैच में भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान, ऐसा है दोनों टीमों का रिकॉर्डआख़िर क्यों असदुद्दीन ओवैसी बार-बार प्लेसेज ऑफ़ वर्शिप एक्ट की बात कर रहे हैं, जानें क्या है यह एक्टकपिल देव के AAP में शामिल होने की चर्चा निकली गलत, सोशल मीडिया पर पूर्व कप्तान ने खुद साफ की स्थितिअफगानिस्तान के काबुल में भीषण धमाका, तालिबान के पूर्व नेता की बरसी पर शोक मना रहे लोगों को बनाया गया निशाना
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.