scriptकेनरा बैंक में लगी आग से दस्तावेजों के साथ ये चीजें जलकर हुई स्वाह, घंटों की मशक्कत के बाद पाया काबू- देखें वीडियो | fire breaks out in canara bank many files and computer burned in noida | Patrika News

केनरा बैंक में लगी आग से दस्तावेजों के साथ ये चीजें जलकर हुई स्वाह, घंटों की मशक्कत के बाद पाया काबू- देखें वीडियो

locationनोएडाPublished: Apr 24, 2019 12:59:12 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

दमकल कर्मियाें ने आग पर पाया काबू

news

केनरा बैंक में लगी आग से दस्तावेजों के साथ ये चीजे जलकर हुई स्वाह, घंटों की मशक्कत के बाद पाया काबू- देखें वीडियो

नोएडा।गर्मी के मौसम की शुरुआत होते ही एक के बाद एक आग की घटना सामने आ रही है। मंगलवार को सेक्टर-6 स्थित केनरा बैंक में अचानक आग लग गई। आग लगते ही बैंक में अफरा तफरी मच गई। वहीं कुछ मिनटों में ही आग बैंक कई हिस्सों में फैल गई। इसे तमाम दस्तावेज और कंप्यूटर जलकर खाक हो गये। सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की आधा दर्जन गाडिय़ों ने आग को काबू में किया। इलेक्ट्रिक स्विच बोर्ड में शॉर्ट सर्किट से आग लगने का दावा किया जा रहा है।

बैंक में अचानक आग लगने से मची अफरा-तफरी

सेक्टर-6 स्थित नोएडा प्राधिकरण दफ्तर के परिसर में केनरा बैंक की शाखा है। इसमें मंगलवार सुबह दस बजे बैंक कर्मचारी पहुंचे थे। कर्मचारी कार्यालय में बैठकर काम कर रहे थे। इसी दौरान सुबह करीब ग्यारह बजे अचानक हुए शॉर्ट सर्किट से बैंक में आग लग गई।देखते ही देखते बैंक में धुआं फैल गया। इसके चलते बैंक कर्मचारियों में अफरा तफरी मच गई। कर्मचारियों ने बैंक से बाहर निकलकर मामले की जानकारी पुलिस और दमकल विभाग को दी।

दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

अग्निशमन अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि दोपहर करीब 11 बजे बैंक की पहली मंजिल पर अचानक आग लगी। सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की चार गाडिय़ों पहुंची। दमकल कर्मियों ने दो घंटों की कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पा लिया। सीएफओ ने बताया कि बैंक के कार्नर में आग लगी थी। समय रहते सभी कर्मचारियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। बैंक में आग लगने से तमाम दस्तावेज, कंप्यूटर और फर्नीचर जल गया। आग लगने से बैंक का कितना नुकसान हुआ। इसका आंकलन बैंक अधिकारी लगा रहे है।

ट्रेंडिंग वीडियो