script

नोएडा की झुग्गी बस्ती में भीषण आग, 25 झुग्गियां जलकर राख

locationनोएडाPublished: Nov 20, 2022 09:17:17 pm

Submitted by:

Rizwan Pundeer

उत्तर प्रदेश के नोएडा में रविवार को एक झुग्गी बस्ती में आग लग गई। दमकल विभाग ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई। तब तक 25 झुग्गी झोपड़ी जलकर खाक हो गई।

noida.jpg
नोएडा के सेक्टर 79 के स्लम एरिया में रविवार शाम को अचानक एक झोपड़ी में आग लग गई। देखते ही देखते आग फैलने लगी और इसने भीषण रूप से लिया। कुछ ही मिनट के अंदर झुग्गी बस्ती के कई घर आग की चपेट में आ गए।
आग लगने की सूचना पर दमकल विभाग की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंची। दमकल की टीम ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग को काबू कर लिया। हालांकि तब तक 25 झुग्गियां जलकर खाक हो गई थीं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8fogmn
आग में किसी के झुलसने की खबर नहीं
नोएडा के फायर ऑफिसर प्रदीप कुमार ने घटना को लेकर बताया कि उनको सेक्टर-79 में आग लगने की सूचना मिली थी। जिसके तुरंत बाद ही दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं। टीम ने 1 घंटे में आग पर काबू पा लिया। घटना में किसी भी तरह की जनहानि या पशुहानि नहीं हुई है।
प्रदीप कुमार हम आग लगने की वजह का अभी पता नहीं चल सका है। उन्होंने आग लगने के कारणों की जांच करने की बात कही है। पर जांच करेंगे।

यह भी पढ़ें

मैनपुरी उपचुनाव: एक मंच पर अखिलेश-शिवपाल, बोले- चाचा-भतीजे में कभी नहीं थी दूरियां



झुग्गी बस्ती में आग लगने के बाद ऊंची-ऊंची लपटें उठती दिखीं। आग पर काबू के बाद भी देर तक इस बस्ती के आसपास धुएं का गुबार फैला रहा। फिलहाल इस झुग्गी बस्ती को एहतियात के तौर पर खाली करा दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो