Noida: फोटो फ्रेम बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग, काले धुएं से दूर-दूर तक फैली दहशत

Highlights:

-नोएडा के फेस दो क्षेत्र में है फैक्ट्री

-आग ने बिल्डिंग को पूरी तरह चपेट में ले लिया है

-दमकल विभाग की करीब एक दर्जन गाड़ियां मौके पर

By: Rahul Chauhan

Updated: 07 Mar 2020, 04:11 PM IST

नोएडा। शहर के फेज-2 क्षेत्र के सेक्टर-82 स्थित होजरी कंपलेक्स में शनिवार दोपहर एक फोटो फ्रेम बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। आग लगने के बाद काले धुएं के गुब्बार कई किलोमीटर दूर तक दिखाई देने लगे। बताया जा रहा है कि आग ने पूरी बिल्डिंग को चपेट में ले लिया है। आग को देखते हुए आसपास की फैक्ट्रियों को भी खाली कराया गया है। जानकारी के अनुसार फेज दो के डी 101 में मौजूद सूरी प्रोफाइल नाम की फैक्ट्री फोटो फ्रेम बनाती है।

यह भी पढ़ें: ‘हवन से खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस’

उधर, सूचना मिलते ही करीब एक दर्जन दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई हैं। आग इतनी भीषण है कि इस पर काबू पाना दमकल विभाग के लिए चुनौती बना हुआ है। फिलहाल शॉर्ट सर्किट आग लगने का कारण बताया जा रहा है। अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

यह भी पढ़ें : शोरूम के चेंजिंग रूम में कपड़े बदल रही थी महिला, अंदर झांक रहे स्टाफकर्मी को दबोचा

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि दोपहर के करीब फैक्ट्री में अचानक धुएं के गुब्बार नजर आने लगे। जिसके बाद आग तेजी से फैल गई। जिसकी सूचना तुरंत पुलिस और दमकल विभाग को दी गई। जिसके बाद दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई।

जानकारी के लिए बता दें कि नोएडा का फेज-दो इंडस्ट्रियल क्षेत्र है और इस इलाके में बड़ी-बड़ी कंपनियां व फैक्ट्रियां मौजूद हैं। इससे पहले भी इलाके की कई फैक्ट्रियों में आग लग चुकी है। जिन्हें दमकल विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद बुझाया था।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned