नोएडा के कॉल सेंटर में लगी भीषण आग, आस-पास खड़ी गाड़ियां भी जलीं

दमकल विभाग की कई टीमें लपटों को काबू करने में जुटी

शीशे होने की वजह से आग बुझाने में लगा अधिक समय

By: shivmani tyagi

Updated: 11 Jun 2021, 06:15 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
नोएडा ( noida news ) सेक्टर-दो स्थित एक कॉल सेंटर ( Call center ) में सुबह भीषण आग लग गई। आग से परिसर में खड़ी कुछ गाड़ियां भी जलकर खाक हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

यह भी पढ़ें: Quick Read: पंचायत का अजीबोगरीब फैसला, शादीशुदा शिक्षक को 10वीं की छात्रा से निकाह का फरमान

गनीमत रही कि, इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन आर्थिक रूप से काफी नुकसान हुआ है। आग लगने का कारणों का पता नहीं चल सका है। माना जा रहा है कि आग की वजह शॉर्ट सर्किट हो सकती है। आग लगने से आसपास की इमारतों में दहशत फैल गई थी।

यह भी पढ़ें: नाविकों की मुस्कान लौटी, गंगा में 14 जून से नाविक चला सकेंगे नाव

यह घटना सेक्टर 2 के A74 में हुई। यहां सर्वर रूम में भीषण आग लग गई। आग लगने का कारण कंपनी में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया। सीएफओ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 2 में स्थित एक इमारत में सुबह अज्ञात कारणों से आग लग गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया।

यह भी पढ़ें: अब कोई छोटा कोई बड़ा नहीं, सीएम योगी और पूर्व सीएम अखिलेश के ट्विटर फॉलोअर्स हुए बराबर

सीएफओ ने बताया कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन उस परिसर में खड़ी कुछ कार तथा अन्य गाड़ियां खाक हो गईं। इमारत का एक बड़ा हिस्सा शीशे का होने के कारण आग बुझाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। सीएफओ ने बताया कि आग सर्वर रूम में लगी थी। इमारत में कुछ कार्यालय बन्द थे इसलिए नुकसान कम हुआ।

यह भी पढ़ें: Uttar Pradesh Assembly election 2022: भाजपा की ओपी राजभर से बातचीत शुरू, अनप्रिया, संजय निषाद को मिल सकता है मंत्री पद

यह भी पढ़ें: बंदरबांट में उलझी भाजपा सरकार से जनता को कोई उम्मीद नहीं : अखिलेश यादव

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned