scriptतेज रफ्तार में दौड़ रही थी लग्जरी कार, फिर हुआ कुछ ऐसा कि मच गई भगदड़, देखें वीडियो | ford endeavour car accident | Patrika News

तेज रफ्तार में दौड़ रही थी लग्जरी कार, फिर हुआ कुछ ऐसा कि मच गई भगदड़, देखें वीडियो

locationनोएडाPublished: Jan 19, 2019 11:56:26 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से ड्राइवर को गाड़ी से निकालकर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

car

तेज रफ्तार में दौड़ रही थी लग्जरी कार, फिर हुआ कुछ ऐसा कि मच गई भगदड़, देखें वीडियो

नोएडा। देर रात तेज रफ्तार से जा रही इंडेवर गाड़ी बॉटनिकल गार्डन के अंडर पास के पास डिवाइडर से टक्कराकर पलट गई, जिसमें ड्राइवर फंस गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से ड्राइवर को गाड़ी से निकालकर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने मौके से गाड़ी को हटवा कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस जिले में 400 कुख्यात बदमाशों ने एसपी के सामने ली ऐसी शपथ कि आपको नहीं होगा यकीन

डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हुई इंडेवर गाड़ी की हालत को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसकी रफ़्तार कितनी तेज रही होगी। इस गाड़ी को सेक्टर 50 स्थित महागुण मोरेफेस सोसाइटी में रहने वाला योगेंद्र सिंह चला रहा था। कार की रफ्तार तेज होने के कारण रोड डिवाइडर से टकराकर पलट गई और योगेंद्र कार में ही फंस गया।
यह भी पढ़ें

युवती ने धर्म बदलकर शादी की तो परिजनों ने युवक को कर लिया अगवा, इसके बाद यह हुआ

गाड़ी में लगे एयर बैग खुल जाने की वजह से उसकी जान बच गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची कोतवाली 39 पुलिस ने लोगों की मदद से ड्राइवर को गाड़ी से निकालकर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। चालक की हालत ठीक बताई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो