scriptपूर्व मुख्यमंत्री के फ्लैट से 54 लाख की चोरी का खुलासा, नोएडा से तीन बदमाश गिरफ्तार, देखें Video | former bihar cm jagannath mishra's flat theft revealed | Patrika News

पूर्व मुख्यमंत्री के फ्लैट से 54 लाख की चोरी का खुलासा, नोएडा से तीन बदमाश गिरफ्तार, देखें Video

locationनोएडाPublished: Nov 29, 2019 10:18:26 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- बिहार पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा के दिल्ली स्थित फ्लैट से की थी 54 लाख की चोरी- नोएडा पुलिस ने सेक्टर-62 के पास से किया गिरफ्तार- फरार चल रहे तीन बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

noida.jpg
नोएडा. नोएडा सेक्टर-62 स्थित पीएमओ सोसायटी दो फ्लैटों में हुई चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। इस गिरोह के 3 सदस्य अभी फरार हैं, जिनको गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम लगी हुई हैं। पकड़े गए बदमाशों में एक सुनार भी शामिल है, जो चोरी के आभूषण कम दाम पर खरीदता था। नोएडा पुलिस ने इन बदमाशों से पूछताछ के बाद चौंकाने वाला खुलासा किया है कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जगन्नाथ मिश्रा द्वारका स्थित फ्लैट में 20 नवंबर को हुई नगदी और जेवरात की चोरी में तीनों आरोपी शामिल थे। पुलिस ने इन बदमाशों की निशानदेही पर नगदी और जेवरात बरामद किए हैं।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad: भाजपा से आगे निकली सपा, अखिलेश यादव ने अपने करीबी नेता को बनाया जिलाध्‍यक्ष

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि पुलिस ने इन बदमाशों को मुखबिर सूचना पर देर रात सेक्टर-62 के पास से गिरफ्तार किया है। इन बदमाशों ने पूछताछ के दौरान चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि इन्होंने बिहार पूर्व दिवंगत मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा के दिल्ली स्थित फ्लैट से बीते 20 नवंबर को 54 लाख की नकदी और आभूषण की चोरी को अपने 3 अन्य साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया था। पुलिस गिरफ्त में आए बदमाशों के नाम हरि प्रकाश उर्फ काला, हरीश उर्फ मुकेश दोनों शातिर चोर हैं।
एसएसपी ने बताया कि गिरोह का सरगना हरि प्रकाश एक शातिर अपराधी है और दिल्ली में दो हत्याओं की घटना को अंजाम देने का भी उस पर आरोप है। वह पिछले 6 महीने से जेल में बंद था और जेल में ही उसने अन्य बदमाशों के साथ मिलकर अपना गैंग खड़ा किया और चोरी की वारदातों को अंजाम देने लगा। एसएसपी ने बताया कि सोने के जेवरात चोरी करने के बाद सुनार मोहन वर्मा बेच देते थे। पुलिस ने मोहन वर्मा को भी गिरफ्तार किया है। इस गिरोह के 3 सदस्य अभी फरार हैं, जिनको गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम लगी हुई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो