बिहार में भाजपा की जीत पर पूर्व केंद्रीय मंत्री ने नोएडा में मनाया जश्न, बताई जीत की वजह

Highlights

-पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा और महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने कार्यकर्ताओं के साथ नोएडा कार्यालय पर मनाया जश्न

- डॉ. महेश शर्मा बोले- बिहार में भाजपा के जीत को आम जनता की जीत

- कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर दी जीत की बधाई

By: lokesh verma

Published: 11 Nov 2020, 10:51 AM IST

नोएडा. भारतीय जनता पार्टी नोएडा महानगर के कार्यकर्ताओं ने पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा और महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता के नेतृत्व में सेक्टर-35 स्थित कार्यालय पर बिहार चुनाव में मिली सफलता पर जोरदार तरीके से जश्न मनाया। इस दौरान ढोल नगाड़े बजाए गए और लोगों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत पर बधाई दी।

यह भी पढ़ें- सपा के गढ़ में नहीं चली धनंजय सिंह की धाक, पिता की सीट जीते लकी यादव

इस मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जनता निरंतर सहयोग कर रही है और मोदी सरकार जनता की उम्मीदों पर खरा उतरकर देशहित और गरीब मजदूर वर्ग के लोगों का ध्यान रखते हुए कार्य कर रही है। सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के तहत सरकार ने जो नीतियां और जो योजना बना रही हैं उसके तहत काम किया जा रहा है। उन्होंने बिहार में भाजपा के जीत को आम जनता की जीत बताया।

इस अवसर पर भाजपा महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने सभी कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई दी और कहा कि हम सब मिलकर ऐसा कार्य करें, ताकि देश आत्मनिर्भर बने। इस अवसर पर जिला महामंत्री चंदगीराम यादव, उमेश त्यागी, विनोद शर्मा, डिंपल आनंद, गणेश जाटव, धर्मेंद्र गुप्ता, योगेंद्र चौधरी, नीता चोपड़ा, तन्मय शंकर, लोकेश यादव, पंकज झा और मीडिया प्रभारी मनीष शर्मा समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे जिन्होंने पटाखे फोड़ कर और डांस करते यह जश्न मनाया।

यह भी पढ़ें- UP Bypolls Result: देखें सभी प्रत्याशियों का Report Card, जानें किसे मिले कितने वोट, कहां रहा जीत का बड़ा अंतर

BJP Bihar Election
Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned