कचरे के ढेर में मिला गोवंश का सिर, इस हाल में मिले बाकी हिस्से देखते ही भड़क गए लोग किया हंगामा

कचरे के ढेर में मिला गोवंश का सिर, इस हाल में मिले बाकी हिस्से देखते ही भड़क गए लोग किया हंगामा

Nitin Sharma | Publish: Sep, 06 2018 06:34:09 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

इतनी संख्या में पहुंच गये लोग पुलिस ने एेसे समझाया

नोएडा। देश भर में गुरुवार को सवर्ण जातियों द्वारा भारत बंद के दौरान ही यूपी के हार्इटेक शहर नोएडा के सेक्टर- 93 स्थित गेझा गांव के पास कचरे में गोवंश का सिर मिला।गोवंश को इस हाल में पड़ा देखकर लोग भड़क गए। इतना ही नहीं मौके पर तमाम हिंदू युवा वाहिनी से लेकर दूसरे हिंदू दलों के लोग पहुंच गये। इसबीच ही सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया। लोगों के हंगामा करने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और जैसे-तैसे भीड़ को समझा बुझाकर शांत कराया और गोवंश की हत्या करने वालो के खिलाफ कड़ी कार्रवाही करने का आश्वासन दिया।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-कचरे में कटा मिला गोवंश का सिर देखते ही एकत्र हो गर्इ भीड़ आैर किया एेसा हंगामा

गांव के बाहर कचरे में मिला गोवंश का सिर

जानकारी के अनुसार नोएडा के गेझा गांव के बाहर कचरा डालने का स्थान है।गुरुवार शाम को इसी कचरे में कुछ लोगों ने गोवंश का कटा हुआ सिर व अन्य अंग इधर उधर बड़े हुए देखे।उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी गांव वालों को दी।कुछ मिनटों में यह बात पूरे गांव में हवा की तरह फैल गर्इ।इस पर गुस्साएं लोगाें ने हंगामा किया।साथ ही हिंदू युवा वाहिनी आैर दूसरे हिंदू संगठन मौके पर पहुंचे।हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया।साथ ही कड़ी कार्रवार्इ का आश्वासन दिया।साथ ही इस तरह की हरकत करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवार्इ का आश्वासन दिया।पुलिस प्रशासन ने लोगों की भी मदद मांगी।इस तरह की सूचना तत्काल पुलिस को दे।ताकि जल्द जल्द ऐसे लोगों गिरफ्तार किया जा सके।

यह भी पढ़ें-आधी रात सड़क पर इस हाल में आर्इ हार्इ प्रोफाइल युवती साथी भी छोड़कर हुए फरार

मौके पर मौजूद लोगों ने लगाए ये आरोप

वहीं इसकी सूचना पर पहुंचे अंतराष्ट्रीय हिंदू सेना के आध्यक्ष आदित्य गिरी ने कहा कि इस तरह की यह पहली घटना नहीं है।पहले भी यहां अंश मिल चुके है।लेकिन कोर्इ साक्ष्य न होने के चलते कोई कार्रवार्इ नहीं की जाती थी। लेकिन इस घटना के बाद अब लोगो में गुस्सा है। जिसको लेकर यहां के निवासियों ने आस-पास में मीट की दुकानों को बंद करने की मांग की है।

Ad Block is Banned