Corona Update: नोएडा में चार नए केस मिलने से कोरोना संक्रमितों की संख्या 366, नौ स्वस्थ होकर घर लौटे

Highlights

- गौतम बुद्ध नगर में मिले कोरोना वायरस के चार पॉजिटिव मरीज

- 9 लोग कोरोना का हराकर घर पहुंचे

- 108 लोगों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज जारी

By: lokesh verma

Published: 28 May 2020, 09:38 AM IST

नोएडा. गौतम बुद्ध नगर (Gautam Budh Nagar) में चार नए कोराना संक्रमित मिलने की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 366 तक पहुंच गई है। वहीे, 9 लोग कोरोना वायरस (CoronaVirus) को हराकर अपने घर लौटे हैं। इस तरह जिले में अब तक स्वस्थ होने वाले लोगों का आंकड़ा 253 पहुंच गया है। फिलहाल विभिन्न अस्पतालों में 108 लोगों का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें- यूपी के इस जिले में कोरोना वायरस से पहली मौत, 34 पहुंची मरीजों की संख्या

डिस्ट्रिक्ट सर्विलांस ऑफिसर डॉ. सुनील दोहरे ने बताया कि बुधवार को कुल 4 लोग संक्रमित पाए गए हैं। इनमें नोएडा के सेक्टर-17 निवासी 35 साल का युवक, 60 साल की महिला और 04 वर्ष की बच्ची शामिल है। इसके अलावा नोएडा के गैलेक्सी वेदा निवासी 38 साल की महिला में भी कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है।

डॉ. सुनील दोहरे ने बताया कि जिले में अब तक कुल 366 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनमें 253 लोगों को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। जिले में अब तक 05 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। फिलहाल 108 पॉजिटिव मरीजों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि बुधवार को जिन 09 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है। उनमें नोएडा के चाइल्ड पीजीआई में इलाज करा रहे 68 साल के व्यक्ति और 27 साल की महिला शामिल है। इसके अलावा ग्रेटर नोएडा के गवर्नमेंट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में इलाज करा रहे 24, 23 साल के युवक, 34 साल की महिला, 39, 41, 24 और 37 वर्षीय युवक शामिल हैं। उन्होंने बताया कि जिले में 18 मरीज क्रॉस नोटिफाइड हैं। वे दिल्ली, गाजियाबाद, आंध्र प्रदेश, वेस्ट बंगाल, आगरा, हापुड़ और बुलंदशहर के हैं। जबकि तीन मरीजों की एंट्री दो बार हुई है।

यह भी पढ़ें- कांग्रेसियों ने योगी सरकार को दी चेतावनी, अनोखे ढंग से किए प्रदर्शन में प्रदेश अध्यक्ष को रिहा करने की मांग

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned