script

बढ़े-लिखे बेरोजगार युवा इस तरह जुड़ रहे हैं पैसे लेकर अमीर महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाने वाले गैंग से

locationनोएडाPublished: Oct 14, 2019 05:35:58 pm

गिरोह के सदस्य ऑनलाइन रोजगार तलाशने वाले युवाओं को बना रहे हैं शिकार
झांसे में आने वाले युवाओं से रजिस्ट्रेशन के नाम पर ली जाती है मोटी रकम

website-thumbnail-man-gigolo-male-model.jpg

 

‌ग्रेटर नोएडा. देश में बढ़ती बेरोजगारी के बीच देश की जधानी दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (NCR) में एक ऐसा गैंग सक्रीय है, जो बेरोजगारों को अपना शिकार बना रहा है। इस गिरोह के सदस्य बड़े घराने की महिलाओं के साथ संबंध बनाने के बदले मोटी रकम देने का लालच देकर युवाओं अपने जाल में फंसा रहा है। इस गैंग के झांसे में ग्रेटर नोएडा के भी कई युवा भी आ गए हैं। इनमें इंजीनियर के अलावा कई उच्च शिक्षा प्राप्त युवा भी शामिल हैं। जो इस गैंग के सदस्यों की बातों में आकर रजिस्ट्रेशन के नाम पर ठगी के शिकार हो चुके हैं। पुलिस का कहना है कि ये लोग ऑनलाइन रोजगार तलाशने वाले युवाओं को अपना निशाना बनाते हैं।

पुलिस की मानें तो गैंग के सदस्य बेरोजगारी से परेशान युवाओं को जल्दी पैसे कमाने का लालच देकर अपने झांसे में लेते हैं। इसके बाद उनसे वन टाइम रजिस्ट्रेशन कराने को कहते हैं। इसके बदले वह हजारों रुपये अपने खातों में ट्रांसफर करा लेते हैं और फिर संबंधित युवा के नंबर को ब्लॉक कर देते हैं। वहीं, ठगी का शिकार होने वाले लोग शर्म के चलते लिखित शिकायत देने को भी तैयार नहीं हैं।

गौतमबुद्धनगर के एसपी देहात कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि बीते एक सप्ताह में ग्रेटर नोएडा में कई मामले सामने आए हैं। कोई भी पीड़ित शर्म के चलते लिखित शिकायत देने को तैयार नहीं है। इसके लिए स्पेशल टीम बनाई गई है। लोगों से अपील है कि ऐसे लोगों के झांसे में न आएं।

ट्रेंडिंग वीडियो