scriptनोएडा के इस बस सेल्‍टर पर आपको मिलेगी फ्री वाईफाई सुविधा | Free WIFI on Bus Shelter In Sector 18 Noida By Vodafone | Patrika News

नोएडा के इस बस सेल्‍टर पर आपको मिलेगी फ्री वाईफाई सुविधा

locationनोएडाPublished: Dec 02, 2017 11:42:13 am

Submitted by:

sharad asthana

शहर में वोडाफोन से शुरु किया पहला वाईफाई बस शेल्टर, रोज 20 मिनट उठा सकेंगे इसका लाभ

noida
नोएडा। अगर आप भी रोजाना बस स्टैंड पर खड़े होकर बस का इंतजार करते हैं तो यह खबर आपके लिए खास हो सकती है। अब शहर में पहला ऐसा बस शेल्टर बनाया गया है, जहां आप मुफ्त वाईफाई की सुविधा का आनंद ले सकते हैं। दरअसल, वोडाफोन इंडिया ने सेक्टर-18 में पहले WIFI इनेबल्‍ड बस शेल्टर का लॉन्च किया है, जहां अब कोई भी मुफ्त इंटनेट चला सकता है। शुक्रवार को वोडाफोन दिल्ली-एनसीआर के बिजनेस हेड आलोक वर्मा ने यहां पहले वाईफाई बस शेल्टर का उद्घाटन किया। इस मौके पर वर्ल्‍ड बॉक्सिंग चैम्पियनशिप 2017 के कांस्य पदक विजेता गौरव बिधुरी भी मौजूद रहे।
हर दिन 20 मिनट उठा सकेंगे लाभ

शहर के पहले WIFI बस शेल्टर के द्वारा उपभोक्ता रोजाना 20 मिनट तक के लिए कॉम्प्लीमेंटरी वाईफाई का लाभ उठा सकेंगे। इसके लिए यूजर्स को अपने फोन से यहां पर वाईफाई सर्च कर उसका चुनाव करना होगा और इसके बाद वह आसानी से मुफ्त इंटरनेट का आनंद ले सकेंगे।
सेक्टर-18 में बड़ी संख्या में आते हैं लोग

बता दें कि नोएडा का कनॉट प्लेस कहे जाने वाले सेक्टर-18 में रोजाना बड़ी संख्या में लोग आते हैं। इसके चलते ही इस शेल्टर की स्थापना के लिए यह स्थान चुना गया है। यह हुडा सिटी सेंटर और सेक्टर 14 गुरुग्राम के बाद दिल्ली एनसीआर में वोडाफोन का तीसरा वाईफाई बस शेल्टर है।
नोएडा को स्मार्टसिटी बनाने में योगदान देगा वोडाफोन

इस डिजिटल इनोवेशन के बारे में बात करते हुए वोडाफोन दिल्ली-एनसीआर के बिजनेस हेड आलोक वर्मा ने कहा कि वोडाफोन पूरे नोएडा को स्मार्टसिटी बनाने में अपना योगदान देना चाहता है। उन्‍हें खुशी है कि वे शहर के नागरिकों को विश्वस्तरीय इंटरनेट सेवाएं उपलब्ध करा रहे हैं। वोडाफोन की यह पहल ‘डिजिटल इंडिया’ की दिशा में एक कदम है। इसके द्वारा वे नेटवर्क से जुड़ी ऐसी कनेक्टेड सोसायटी का निर्माण करेंगे, जहां नागरिक एक-दूसरे के साथ जुड़े रह सकेंगे। आज के उपभोक्ता वॉइस से डेटा की ओर रुख कर रहे हैं। WIFI एक ऐसी तकनीक है, जो एक निर्धारित स्थान पर बड़ी संख्या में उपभोक्ताओं को इंटरनेट के साथ जोड़े रखती है। मोबाइल उपयोगकर्ता अब हाईस्पीड वाईफाई के साथ इंटरनेट का और अधिक आनंद ले सकेंगे। मोबाइल का इस्तेमाल करने वाले सभी उपभोक्ता बस शेल्टर पर उपलब्ध इस वाईफाई सेवा का लाभ उठा सकते हैं, फिर चाहे उनका नेटवर्क प्रदाता कोई भी हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो