scriptFriendship Days 2021: आज दोस्तों को गिफ्ट करें स्टाइलिश फ्रेंडशिप बैंड, इन बैंड का है क्रेज | Friendship Days 2021 Stylish friendship band craze among youth | Patrika News

Friendship Days 2021: आज दोस्तों को गिफ्ट करें स्टाइलिश फ्रेंडशिप बैंड, इन बैंड का है क्रेज

locationनोएडाPublished: Aug 01, 2021 11:30:46 am

Submitted by:

lokesh verma

Friendship Days 2021: फ्रेंडशिप डे पर बाजारों में फ्रेंडशिप बैंड की अल्फाबेट, स्टार बैंड, एंजल बैंड और हर्ट बैंड की अलग-अलग वैरायटी मौजूद।

friendhsip-bands.jpg
नोएडा. Friendship Days 2021 : देशभर में आज फ्रेंडशिप डे मनाया जा रहा है। अगस्त के पहले रविवार को मनाया जाने वाला यह दिन युवाओं के लिए बेहद खास है। फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) पर सभी युवा चाहते हैं कि वह अपने दोस्तों को खास अंदाज में फ्रेंडशिप डे की बधाई दें। इसके लिए युवाओं ने पहले से ही तैयारियां शुरू कर दी थीं। इस बार युवाओं में फ्रेंडशिप डे पर बैंड का क्रेज देखा जा रहा है। इसको लेकर बाजारों में एक से एक स्टाइलिश फ्रेंडशिप बैंड (Friendship Bands) की भरमार है। बैंड के साथ फ्रेंडशिप डे पर गिफ्टों की बिक्री भी बढ़ गई है।
यह भी पढ़ें- Weather Alert: मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, तीन दिन इन शहरों में होगी झमाझम बारिश

कहते हैं दोस्ती ही एक ऐसा रिश्ता है, जो इंसान खुद की पसंद से बनाता है। लोग परिवार के सदस्यों से अपनी सीक्रेट शेयर भले ही न करें, लेकिन दोस्त से शेयर जरूर करते हैं। ऐसे ही दोस्तों के लिए समर्पित है फ्रेंडशिप डे। इस दिन को यादगार बनाने के लिए युवाओं ने पहले से ही पूरी तैयारी कर ली है। ग्रेटर नोएडा के रहने वाले शुभम, अंशु और अंजलि ने बताया कि उनके लिए फ्रेंडशिप डे के मायने कुछ खास हैं। उन्होंने बताया कि पिछले साल लॉकडाउन के कारण उन्होंने घर में रहते हुए फोन पर विश करके ही फ्रेंडशिप डे बनाया था, लेकिन इस बार वे दोस्तों के घर जाकर फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेट करेंगे। उन्होंने अपने दोस्तों के लिए स्टाइलिश बैंड और गिफ्ट भी खरीदे हैं।
स्टाइलिश बैंड का क्रेज

बता दें कि फ्रेंडशिप डे पर मार्केट में स्टाइलिश फ्रेंडशिप बैंड की बहार है। काफी दिनों से बाजार में विभिन्न डिजाइन के फ्रेंडशिप बैंड युवाओं को आकर्षित कर रहे हैं। ग्रेटर नोएडा गिफ्ट शोरूम संचालक राजेश शर्मा ने बताया कि इस बार युवाओं में फ्रेंडशिप बैंड के क्रेज को देखते हुए उन्होंने बैंड की कई वैराइटी रखी हैं। उन्होंने बताया कि अल्फाबेट फ्रेंडशिप बैंड की इस बार सबसे ज्यादा ब्रिकी हुई है। उनके यहां स्टार बैंड, एंजल बैंड, हर्ट बैंड, पंपकिन बैंड, डबल चेन बैंड और क्रिसमस ट्री बैंड मौजूद हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो