नौकरी की तलाश में इंटरव्यू देने पहुंची युवती के साथ 6 ने किया गैंगरेप

Highlights

. युवती के गैंगरेप कर खेत में फेंका
. घायल युवती को अस्पताल में कराया भर्ती
. पुलिस ने मामले को दबाने का किया प्रयास

 

नोएडा। थाना फेस—3 में एक 21 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवती के साथ 6 लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद दरिंदगी करते हुए मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने युवती को गंभीर अवस्था में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि अन्य आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही हैं।

जानकारी के अनुसार, मारपीट में घायल 21 वर्षीय युवती को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है। आरोप है कि 6 युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया हैं। नोएडा की थाना फेज 3 में दर्ज एफआईआर के अनुसार 21 वर्षीय युवती को नौकरी की तलाश थी। निजी कंपनी में करने वाले एक युवक ने उसे नौकरी दिलाने के लिए बुलाया था। वह बुधवार की शाम को नौकरी के जरूरी कागजात लेकर बुलाया। युवती कागजात लेकर युवक के पास बताए गए स्थान एफ़एनएफ़ रोड के पास स्थित पार्क में पहुंची।

आरोप है कि युवती के साथ दो लोगों ने छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। उसी दौरान वहां अन्य ओर आ गए। वहां पास में ही युवती को युवक ले गए और गैंगरेप किया। युवती के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की और उसके जिस्म को खरोंच कर बुरी तरह घायल कर दिया। करीब आधा घंटे बाद युवक वहां से चले गए। बाद में युवती हिम्मत जुटा कर पुलिस चौकी पहुंची। पुलिस ने घायल युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

डॉक्टरों के अनुसार युवती के शरीर पर चोटों के निशान हैं। एसपी सिटी का कहना है कि पीड़िता सुरक्षित है और घटना में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

virendra sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned