scriptमोबाइल चोरी करने वाले चोरों पर लगेगा गैंगस्टर, देखें वीडियो | Gangsters will be charged on mobile thieves | Patrika News

मोबाइल चोरी करने वाले चोरों पर लगेगा गैंगस्टर, देखें वीडियो

locationनोएडाPublished: Jan 20, 2021 06:19:22 pm

Submitted by:

lokesh verma

ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा क्षेत्र स्थित मोबाइल की दुकान में चोरी का मामला

nd-gangster.jpg
ग्रेटर नोएडा. थाना बीटा क्षेत्र स्थित एक मोबाइल की दुकान का शटर तोड़कर मोबाइल चोरी करने वाले तीन शातिर मोबाइल चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए चोरों से दुकान से चोरी किए गए 14 मोबाइल फोन, अवैध शस्त्र और एक बाइक बरामद की है। पुलिस अब पकड़े गए तीनों चोरों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की तैयारी कर रही है।
ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि पुलिस की गिरफ्त में आए इसरार, मुस्तकीम उर्फ सलमान और मन्नान शातिर किस्म के चोर हैं। तीनों बदमाशों ने चार जनवरी की रात को ऐच्छर स्थित दुकान शटर तोड़कर 20 मोबाइल फोन चोरी किए थे। तीनों बदमाश चोरी के दौरान दुकान के समीप लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए थे।
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इन चोरों को गिफ्तार किया गया है। पूछताछ के दौरान पुलिस ने इनके पास से दुकान से चोरी किए गए 14 मोबाइल फोन और घटना में प्रयुक्त एक बाइक बरामद की है। पुलिस इनका आपराधिक इतिहास खंगाने में जुटी है। एडिशनल डीसीपी ने बताया कि पकड़े गए चोरों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई भी की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो