scriptgautam budh nagar police arrested 9 crooks after encounter | फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजे नोएडा-ग्रेटर नोएडज्ञ, 2 एनकाउंटर में 4 बदमाशाों को मारी गोली | Patrika News

फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजे नोएडा-ग्रेटर नोएडज्ञ, 2 एनकाउंटर में 4 बदमाशाों को मारी गोली

नोएडा और ग्रेटर नोएडा एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजे हैं।। पुलिस ने दो एनकाउंटर में चार बदमाशों के पैरों में गोली मारकर पकड़ा है। जबकि इनके पांच साथियों को कॉम्बिंग के दौरान पकडड़ा गया है। पुलिस के अनुसार ये बदमाश दर्जनों वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

नोएडा

Published: April 04, 2022 04:35:09 pm

नोएडा फेस-3 थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर और ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र में चेकिंग के दौरान हुई दो मुठभेड़ में चार बदमाश गोली लगने के बाद घायल हो गए। इसके बाद पुुलिस ने चारों को पकड़ कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि इन्हीं मुठभेड़ 5 अन्य को भी गिरफ्तार किया गया। वहीं इनका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया, जिसके लिए नोएडा पुलिस कॉम्बिंग कर रही है। बदमाशों के कब्जे से कार, अवैध असलाह बरामद हुआ है। जांच में सामने आया कि इन बदमाशों पर लूट, हत्या, डकैती की धाराओं में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।
gautam-budh-nagar-police-arrested-9-crooks-after-encounter.jpg
एडिशनल डीसीपी सेट्रल इलामारन जी ने बताया कि रविवार देर रात थाना फेस-3 पुलिस और लुटेरों के बीच चेकिंग के दौरान चौकी ट्रांसपोर्ट नगर के पास मुठभेड़ हो गई। इस दौरान एक बदमाश आबिद को जवाबी फायरिंग में पैर में गोली मारकर पकड़ा गया है। जबकि दूसरे बदमाश मुनेश को कॉम्बिंगग के दौरान गिरफ्तार किया गया है। इन बदमाशों के कब्जे से एक अवैध तमंचा जिंदा व खोखा कारतूस, एक चाकू समेेत कार बरामद की है। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। बदमाश आबिद के ऊपर नोएडा व गाज़ियाबाद से करीब 2 दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं। बदमाशों का एक साथी फरार हो गया है, जिसकी तलाश जारी है। बदमाशों के आपराधिक इतिहास व अन्य जानकारी की जा रही है।
यह भी पढ़ें- धार्मिक स्थल के भीतर लगाई आग, तनाव के बाद पैरामिलिट्री तैनात

ग्रेटर नोएडा में ताबड़तोड़ फायरिंग

वहीं, लगभग इसी समय थाना बादलपुर पुलिस और बदमाशों के बीच थाना क्षेत्र के राजेपुर अण्डरपास के पास मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस ने पैर में गोली मारकर तीन बदमाश विकास निवासी हापुड़, विकास उर्फ गौरी उर्फ कैपरी, आसिफ निवासी गाजियाबाद को दबोचा है। इनके साथ ही चार बदमाश विशाल, शहिनुद्दीन, इमरान, दीपक निवासी गाजियाबाद को कांबिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है। इन बदमाशों के कब्जे से 3 अवैध तमंचा जिंदा व खोखा कारतूस, चार चाकू, एक चोरी की मोटरसाइकिल व एक होंडा सिटी कार बरामद की गई है। घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।
यह भी पढ़ें- अब अलीगढ़ में जारी हुआ नवरात्रि में सभी मीट की दुकान बंद रखने का आदेश

आरोपियों पर दर्ज हैं मुकदमे

उन्होंने बताया कि बदमाश विकास उर्फ बुद्ध प्रकाश पर गैंगस्टर, चोरी, लूट के करीब तीन दर्जन मुकदमे, बदमाश विकास उर्फ गौरी उर्फ कैपरी पर चोरी व लूट के 7 मुकदमे व बदमाश आसिफ पर लूट व चोरी के 10 मुकदमे होने की बात सामने आई है। सभी बदमाशों के और भी आपराधिक इतिहास व अन्य जानकारी की जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: पावर प्ले में बैंगलोर ने बनाए 1 विकेट के नुकसान पर 46 रनपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.