scriptVideo: एनकाउंटरमैन की जगह आए इस आईपीएस की बड़ी कार्रवाई, 48 घंटे में 113 बदमाश पकड़े | Gautambudh Nagar SSP Vaibhav Krishan Big Action In Noida | Patrika News

Video: एनकाउंटरमैन की जगह आए इस आईपीएस की बड़ी कार्रवाई, 48 घंटे में 113 बदमाश पकड़े

locationनोएडाPublished: Jan 15, 2019 01:02:04 pm

Submitted by:

sharad asthana

पुलिस ने दो दिवसीय ऑपेरशन वज्र चलाकर 113 अपराधिओं को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Noida

Video: एनकाउंटरमैन की जगह आए इस आईपीएस की बड़ी कार्रवाई, 48 घंटे में 113 बदमाश पकड़े

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने बीते 48 घंटे में ही ऑपरेशन वज्र क्लीन चलाकर 113 अपराधियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है। ये आॅपरेशन क्लीन लूट, हत्या, गैंगस्टर, हत्या का प्रयास और बलात्कार जैसे मामले में वांछित चल रहे अपराधियों के खिलाफ चलाया गया था। पुलिस ने बताया कि जिले में इस तरह के लगभग 250 अपराधी घूम रहे थे, जिनमें से 113 को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी अपराधियों की धरपकड़ के लिए के प्रयास तेज कर दिया गया है। सूरजपुर पुलिस हेडक्‍वार्टर में मीडिया से बातचीत करते हुए एसएसपी ने यह जानकारी दी है।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election 2019: जानिए, इस चुनाव में मुस्लिम किसको देंगे वोट और क्‍यों, सुनिए उन्‍हीं की जुबानी

दो दिन में पकड़े अपराधी

पुलिस की गिरफ्त में खड़े सभी अपराधी नोएडा-ग्रेटर नोएडा पुलिस ने सिर्फ दो दिन में ऑपेरशन वज्र के दौरान गिरफ्तार किए हैं। कुल 22 थानों की पुलिस ने लूट, हत्या, गैंगस्टर, हत्या के प्रयास और बलात्कार जैसे मामले में वांछित चल रहे 113 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि 12 और 13 जनवरी को पुलिस ने एक वज्र ऑपेरशन चलाया है। इसमें गंभीर अपराध करने अपराधी हैं, जिसमें लूट, हत्या, डकैती, हत्या का प्रयास और बलात्कार के साथ ही 7 साल से ज्यादा सजा वाले वांछित सहित गैर जमानती वारंट (एनबीडब्ल्यू) के अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की गई। इसमें 113 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें 13 गैंगस्टर एक्ट में वांछित, 14 लूट में वांछित, 5 हत्या के वांछित, 2 रेप में वांछित सहित 46 एनबीडब्ल्यू वाले अपराधी शामिल हैं। इस प्रकार के जिले में लगभग 250 अपराधी थे, जिनमे से 113 को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास लगातार जारी हैं। आपको बता दें क‍ि एसएसपी वैभव कृष्‍ण का हाल ही में जनपद में तबादला हुआ है। उनसे पहले यहां पर एनकाउंटरमैन के नाम से प्रसिद्ध डॉ. अजयपाल शर्मा तैनात थे, जिनके समय जनपद में सबसे ज्‍यादा एनकाउंटर हुए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो