scriptपिता पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली लड़की ने कहा-इस वजह से लगाया था फर्जी आरोप | girl filed a fake complaint against her father in noida | Patrika News

पिता पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली लड़की ने कहा-इस वजह से लगाया था फर्जी आरोप

locationनोएडाPublished: Aug 24, 2019 03:44:56 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

युवती ने पिता पर दर्ज कराई थी फर्जी शिकायत
पिता पर कराई शिकायत बेटी ने ली वापस
सहेली से छेड़छाड़ का आरोप लगा,दर्ज कराया था केस

images.jpeg
नोएडा। नोएडा के सेक्टर 93 में रहने वाली एक युवती ने अपने पिता पर उसकी सहेली का के साथ छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न करने का मुकदमा दर्ज कराया था। लेकिन इस मामले में उस वक्त बड़ा खुलासा हुआ जब बेटी ने अपना केस वापस ले लिया। युवती ने अब पुलिस से कहा कि उसने नाराज होकर पिता पर फर्जी आरोप लगीए थे। उसके घर पर ऐसी कोई घटना नहीं हुई थी।
दरअसल नोएडा के थाना फेस-2 में रहने वाली एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वह अपने माता-पिता के साथ रहती है, उसकी एक सहेली उससे मिलने के लिए पश्चिम बंगाल से आई थी और उसके घर पर ही रुकी थी। इसी दौरान उसके पिता ने उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की, विरोध करने पर उसकी और उसकी सहेली की पिटाई कर दी और पिता फरार हो गया।
थाना फेस टू में दी गई शिकायत के अनुसार बुधवार की शाम को चार बजे जब उसकी सहेली बाथरूम में नहा रही थी उसी दौरान उसका पिता नशे की हालत में वहां आया और बाथरूम में नहा रही उसकी सहेली के साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी जिसका उसकी सहेली मैं विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की इसके बाद उसकी सहेली ने शोर मचा दिया। जिसके बाद पास पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए तो आरोपी मौके से फरार हो गया इसके बाद युवती ने अपनी सहेली के साथ जाकर अपने पिता के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया था।
थाना फेस-2 कोतवाली प्रभारी फरमूद अली पुंढीर का कहना है कि युवती की शिकायत पर उसके पिता पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। वहीं कुछ देर बाद युवती ने केस वापस ले लिया और कहा कि नाराज हो कर पुलिस में फर्जी शिकायत की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो