scriptइस इंजीनियर युवती का 43 सहकर्मियों ने किया शारीरिक शोषण, पीड़िता की यह दर्दभरी दास्तां सुन सहम जाएंगे आप | girl filed fir against her 43 colleagues for sexual molestation | Patrika News

इस इंजीनियर युवती का 43 सहकर्मियों ने किया शारीरिक शोषण, पीड़िता की यह दर्दभरी दास्तां सुन सहम जाएंगे आप

locationनोएडाPublished: Aug 15, 2018 01:04:21 pm

Submitted by:

lokesh verma

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिकायत के बाद पुलिस ने दर्ज किया केस

Noida

इस इंजीनियर युवती का 43 सहकर्मियों ने किया शारीरिक शोषण, पीड़िता की यह दर्दभरी दास्तां सुन सहम जाएंगे आप

नोएडा. इंजीनियरिंग की पढ़ार्इ कर हार्इटेक सिटी नोएडा के सेक्टर-62 की एक आर्इटी कंपनी में साॅफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर तैनात एक युवती करीब 43 लोगों के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगाकर सनसनी मचा दी है। महिला का आरोप है कि कंपनी के 20 कर्मचारी उससे हर रोज अश्लील बातें और छेड़खानी करते थे। बैड टच और अश्लील इशारों से तंग आकर उसने एक माह पहले ही कंपनी छोड़ दी थी। पीड़िता ने पुलिस को दो शिकायत में यह भी बताया कि उसने आठ माह पहले आरोपी कर्मचारियों के खिलाफ शिकायत की थी, लेकिन किसी ने उस समय उसकी शिकायत पर सुनवाई नहीं की। फिलहाल सेेक्‍टर-58 थाना पुलिस कुल 43 लोगों में से 20 के खिलाफ नामजद और 23 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच मेंं जुटी है।
रेप केस में फंसा यूपी का यह डिप्टी कमिश्नर, सहकर्मी महिला अधिकारी बोली- होटल में किया दुष्कर्म

मूलरूप से यूपी के फिरोजाबाद निवासी युवती इंजीनियरिंग की पढ़ार्इ कर नोएडा में नौकरी करने आर्इ थी। वह हाल में गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित पीजी में रहती है। पीड़ित युवती ने बताया कि उसने अक्टूबर 2016 में सेक्टर-62 स्थित आर्इटी कंपनी में नौकरी ज्वाइन की थी। युवती ने बताया कि कुछ दिन तक तो सब कुछ ठीक रहा। इसके बाद 2017 में एक वाट्सएप ग्रुप बनाया गया था, जिसमें कुछ लोगों ने अश्लील बातें की थीं। उसके बाद ऑफिस में सभी आरोपी उससे अश्लील बातें और कमेंट्स पास करने लगे। आरोप है कि अचानक ही साथ काम करने वालों ने उसका मानसिक आैर शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया। उसने इसकी शिकायत कंपनी के अधिकारियों से की, लेकिन उन्होंने इस पर कार्रवार्इ करने की जगह अश्लील टिप्पणी कर दी। साथ ही अश्लील टच करने का प्रयास भी किया। आरोप है कि सीनियर अधिकारी जयराम दत्ता ने उसके साथ अनैतिक काम करने का भी दबाव बनाया। एेसे में खुद को असुरक्षित महसूस करते हुए एक महीने पहले ही नौकरी छोड़ दी है।
मदरसे में मासूम को दिया थर्ड डिग्री टॉर्चर, बच्चे की आपबीती का यह वीडियो देख खौल जाएगा आपका खून

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिकायत के बाद दर्ज हुआ केस

युवती ने आरोप लगाया कि कंपनी की महिला अधिकारी समेत 21 लोगों ने उसके साथ छेड़छाड़ आैर शोषण किया।जिसके बाद उसने मामले की शिकायत पुलिस को दी।पीड़िता का आरोप है आठ महीनों से लगातार छेड़छाड़ व शोषण से तंग आकर उसने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर वरिष्ठ अधिकारियों को मामले शिकायत दी, जिसके बाद उसकी शिकायत कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस ने दर्ज की है। पुलिस कंपनी के 43 लोगों के खिलाफ शिकायत लेकर मामले की जांच कर रही है।
यूपी में फिर मॉब लिंचिंग, चोरी के शक में युवक को पीट-पीटकर बेरहमी से मार डाला

इनके खिलाफ दर्ज हुई नामजद रिपोर्ट

पीड़िता की शिकायत पर कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस ने उसकी कंपनी के प्रवीण कुमार मिश्र, रितेश चंद नैवाल, विनोद रैना, सीताराम, नैवर्धन, सतीष, उज्ज्वल नायक, जय राजदत्ता, दीपक वाजपेयी, नीलेश दुबे, राघवेंद्र गुप्ता, वीरेंद्र सारस्वत, अर्चित भीसे, अमित अग्रवाल, लोवेश भट्ट, विवेक कुमार आैर राजन गर्ग के साथ 20 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। वहीं इसके अलावा 23 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है। बता दें कि सभी आरोपी युवती के साथ आईटी कंपनी में ही काम करते हैं। इनमें कुछ कंपनी के अधिकारी भी हैं। वहीं पुलिस पूछताछ में कंपनी अधिकारियों ने भी युवती के साथ छेड़छाड़ की किसी भी तरह की घटना से इनकार करते हुए उसके खिलाफ झूइे मामले में फंसाने की शिकायत दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो