scriptअजब इश्क की गजब कहानी: बचपन की सहेली से रचाई शादी, प्राइवेट पार्ट बदलवाने के लिए सिंगापुर से बुलाए डॉक्टर | girl got married to her female friend by changing her private part | Patrika News

अजब इश्क की गजब कहानी: बचपन की सहेली से रचाई शादी, प्राइवेट पार्ट बदलवाने के लिए सिंगापुर से बुलाए डॉक्टर

locationनोएडाPublished: Feb 16, 2022 12:33:40 pm

Submitted by:

lokesh verma

सुहागनगरी फिरोजाबाद (Firozabad) की रहने वाली दो बचपन की सहेलियों की नोएडा (Noida) में शादी का अनोखा मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक युवती ने अपना प्राइवेट पार्ट बदलवाकर (Private Part Change) सहेली से शादी रचाई (Two Girls Married) है। दोनों के परिजन इस शादी से हैरान हैं। युवती के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दोनों को नोएडा से पकड़ा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

girl-got-married-to-her-female-friend-by-changing-her-private-part.jpg

अजब इश्क की गजब कहानी: बचपन की सहेली रचाई शादी, प्राइवेट पार्ट बदलवाने के लिए सिंगापुर से बुलाए डॉक्टर।

यूपी में एक बार फिर अजब-गजब इश्क (Unique Love) का मामला सामने आया है। मामला सुहाग नगरी फिरोजाबाद (Firozabad) का है, जहां की रहने वाली दो लड़कियां बचपन से एक-दूसरे को प्यार करती हैं और अब एक-दूसरे के साथ ही शादी (Two Girls Married) के बंधन में बंध गई हैं। इतना ही नहीं शादी से पहले एक युवती ने सर्जरी कराकर अपना प्राइवेट पार्ट भी बदलवाया (Private Part Change) है। बताया जा रहा है कि दोनों ने 11 फरवरी को ही नोएडा (Noida) के एक मंदिर में शादी रचाई है। एक लड़की के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दोनों को नोएडा से पकड़ा है। पुलिस के अनुसार, एक युवती ने दो महीने पहले ही दिल्ली के एक अस्पताल में अपना प्राइवेट पार्ट बदलवाया था। इसलिए पुलिस ने युवती का मेडिकल भी बनाया है। पुलिस का कहना है कि अब युवती के बयान दर्ज कराए जाएंगे। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
दरअसल, फिरोजाबाद के लाइनपार थाना क्षेत्र की रहने वाली दो युवतियां बचपन से ही एक-दूसरे से अथाह प्रेम करती हैं। बताया जा रहा है कि दोनों ने 12वीं तक की पढ़ाई भी साथ की है। 5 साल पहले एक युवती हायर एजुकेशन के लिए नोएडा आ गई थी। लेकिन, इसके बाद भी दोनों हर रोज फोन पर बात करती थीं। दूसरी युवती अक्सर फिरोजाबाद से नोएडा जाकर सहेली से मिलती थी तो कभी दोनों फिरोजाबाद में भी साथ ही रहती थीं। नोएडा में पढ़ाई करने वाली युवती यहीं पर एक मॉल में जनरल मैनेजर के पद पर नौकरी कर रही है।
यह भी पढ़ें- कांग्रेस की स्टार प्रचारक के अश्लील फोटो वायरल, पंखुड़ी पाठक ने इस राजनीतिक दल पर लगाया आरोप

8 फरवरी को बाजार जाने के बात कहकर हो गई थी गायब

परिजनों के अनुसार, फिरोजाबाद में रहने वाली युवती 8 फरवरी को मां से बाजार जाने की बात कहकर घर से निकली थी, लेकिन उसके बाद वापस नहीं लौटी। काफी तलाश के बाद भी जब परिजनों को कुछ पता नहीं चला तो उन्होंने अगले दिन 9 फरवरी को पुलिस को तहरीर दी। इसके बाद 11 फरवरी को पता चला कि युवती नोएडा में अपनी सहेली के पास है और दोनों ने मंदिर में शादी रचा ली है। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत नोएडा पहुंची और दोनों को फिरोजाबाद ले गई।
एसपी बोले- युवती के बयान के बाद होगी कार्रवाई

फिरोजाबाद पुलिस की जांच में सामने आया है कि नोएडा में जनरल मैनेजर के पद पर तैनात 27 वर्षीय युवती ने दो महीने पहले ही अपना प्राइवेट पार्ट बदलवाया है। इसलिए पुलिस ने दूसरी 25 वर्षीय युवती का मेडिकल परीक्षण कराया है। एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्र ने बताया कि दोनों सहेलियों ने मंदिर में शादी रचा ली है। युवती के परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज करते हुए मामले की जांच जारी है। मामले में अब युवती के बयान दर्ज किए जाएंगे। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।
यह भी पढ़ें- मृत किसान पहुंचा तहसील और बोला, साहब ! ये है मेरा मृत्यु प्रमाणपत्र और ये मैं हूं’

सिंगापुर के डॉक्टरों ने बदला था प्राइवेट पार्ट

पुलिस के अनुसार, नोएडा में रहने वाली युवती ने दो महीने पहले ही प्राइवेट पार्ट की सर्जरी कराने के लिए दिल्ली के निजी अस्पताल से संपर्क किया था। प्राइवेट पार्ट बदलवाने के लिए युवती ने करीब 15 लाख रुपये भी खर्च किए। बताया जा रहा है कि प्राइवेट पार्ट की सर्जरी के लिए सिंगापुर के दो डॉक्टरों को बुलाया गया था। युवती ने सर्जरी कराने और शादी के लिए पहले ही सहेली की सहमति ली थी। वहीं परिजनों का कहना है कि दोनों अच्छी सहेली थीं। वे एक-दूसरे के साथ खूब समय बिताती थीं, लेकिन यह नहीं पता था कि बात शादी तक पहुंच जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो