script

अचानक थाने पहुंच गर्इ युवती, पुलिस अधिकारी को राखी बांधकर बोली- अभी मेरी ‘उनसे’ करा दो शादी

locationनोएडाPublished: Aug 28, 2018 02:05:49 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

पुलिस अधिकारी ने भी पूरा किया अपना वचन तो खुश होकर थाने से लौटी युवती

news

अचानक थाने पहुंच गर्इ युवती, पुलिस अधिकारी को राखी बांधकर बोली- अभी मेरी ‘उनसे’ करा दो शादी

नोएडा।रक्षा बंधन का त्योहार भार्इ बहनों का त्योहार माना जाता है।इसमें बहन भार्इ की कलार्इ पर राखी बांधती है, तो वहीं भार्इ बहन को सुरक्षा का वचन देता है।इस बार यह त्योहार बड़ी धूमधाम से थानों में भी मनाया गया।वहां शिकायत लेकर पहुंची महिला पीड़ितों ने पुलिस कर्मियों को राखी बांधी। पुलिस कर्मी से लेकर अधिकारियों ने उन्हें वचन भी दिया।इसबीच ही एक युवती कोतवाली सेक्टर- 49 में पहुंच गर्इ।जहां सीआे श्वेताभ सिंह अौर इंस्पेक्टर को राखी बांधकर शादी कराने का वचन मांग लिया।जिसे सुनकर सब सन्न रह गये।आगे युवती ने कहा कि भर्इया मेरे पिता को मनवा दो।उन्होंने मेरे मंगेतर के सामने एेसी डिमांड रख दी है।जिसके चलते हमारी शादी पर तलवार लटक गर्इ है।इसके बाद पुलिस अधिकारी ने भी युवती को दिया वचन पूरा करने के लिए यह कदम उठा लिया।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-सौरभ के गोल्ड पर मेरठ से बागपत तक जश्न

पुलिसाधिकारी भर्इया को बतार्इ मन की व्यथा

पुलिस अधिकारी से वचन लेने के बाद युवती ने उन्हें बताया कि मेरा नाम नरगिस है आैर हम मूलरूप से यूपी के फरुर्खाबाद के रहने वाले है। नरगिस ने बताया कि मैं सेक्टर-76 में परिवार के साथ रहती हैं। नरगिस ने बताया कि उसके पिता ने कुछ महीने पहले ही राजू नाम के युवक से उसकी शादी तय की थी। अब उसे युवक से प्यार हो गया।लेकिन उसके मंगेतर के सामने पिता ने एेसी शर्त रख दी।जिसे वह पूरा करने में नाकाम है।जिसके चलते पिता अब दूसरे लड़के से शादी कराना चाहते है।इतना ही नहीं कहानी बताने के साथ ही युवती ने युवक मंगेतर को भी थाने बुलवा लिया।इसके बाद पुलिस अधिकारी ने तुरंत युवती के परिजनों को बुलवाया और समझाया। इसके बाद दोनों शादी कराने के लिए राजी हो गए।

यह भी पढ़ें

आयुष्मान भारत योजना में Ayushman Mitra के लिए निकली 10 लाख नौकरी

पिता ने मैने प्यार किया फिल्म की तरह रखी यह डिमांड

नरगिस ने बताया कि मंगेतर राजू एक कंपनी में नौकरी करता है। वह दोनों एक दूसरे को काफी पहले से जानते हैं।अभी 4 महीने पहले ही शादी को लेकर दोनों के परिवार ने सहमति दे दी।इसके बाद सगाई भी हो गई।लेकिन इसबीच ही पिता ने बाॅलीवुड मूवी मैंने प्यार किया की तरह ही राजू के सामने एक शर्त रख दी कि अगर एक साल के भीतर वह अपनी कमाई से नोएडा में घर बना लेता है।तभी उससे शादी की जाएगी।इससे राजू परेशान हाे गया।वह अभी इतना नहीं कमाता कि नोएडा में घर बनवा सकें।वहीं उसके पिता ने दूसरे शख्स से नरगिस की शादी करने का फैसला कर लिया। जिससे वह परेशान थी।वहीं रक्षा बंधन के त्योहार पर पुलिस अधिकारी ने एक भार्इ के रूप में ही वचन देकर नरगिस की समस्या को सुलझाने के लिए जुट गये।उन्होंने तुरंत नरगिस आैर राजू के परिवार वालों को बुलाकर समझाया।पुलिस अधिकारियों की पहल के बाद लड़की के परिजनों ने नरगिस की राजू से ही शादी कराने पर फिर से सहमति दे दी।इसके बाद वह घर लौटे।

ट्रेंडिंग वीडियो