scriptग्राम विकास समिति ने प्राधिकरण के अधिकारियों को समस्याओं से कराया अवगत | gram vikas samiti tell issues of atta village to officers of authority | Patrika News

ग्राम विकास समिति ने प्राधिकरण के अधिकारियों को समस्याओं से कराया अवगत

locationनोएडाPublished: Oct 20, 2020 09:18:59 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-अट्टा गांव का भ्रमण करने पहुंच नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी
-ग्रामीणों ने मूलभूत समस्याओं को अधिकारियों के समक्ष रखा
-अधिकारियों ने जल्द समस्या का निस्तारण करने का आश्वासन दिया

photo6087069987287181889.jpg

,,

नोएडा। ग्राम विकास समिति अट्टा ने सोमवार को नोएडा प्राधिकरण को अट्टा गांव की समस्याओं से अवगत कराया। जिनका अधिकारियों ने मौके पर जायजा लिया और जल्द ही सभी का निस्तारण करने का आश्वासन दिया। दरअसल, नोएडा के सेक्टर-27 स्थित अट्टा गांव में अधिकारी पहुंचे। जहां उन्हें ग्राम विकास समिति अट्टा द्वारा गाँव की मूलभूत समस्याओं से रूबरू कराया।
photo6087069987287181887.jpg
इस दौरान अधिकारियों ने समिति के मेंबरों के साथ पूरा गांव का भर्मण कर जायदा लिया और मौके पर ही समस्याओ का उल्लेख करते हुए जल्द से जल्द सभी का निस्तारण करवाने का आश्वासन दिया। वहीं ग्रामीणों को उम्मीद है कि उनके गांव की समस्या जल्द समाप्त हो जाएंगी।
भाजपा नेता व अट्टा निवासी विकास अवाना ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव में लोगों को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। जिनमें कई जगह टूटी सड़कें, सीवर ब्लॉकेज व पानी की सप्लाई और साफ-सफाई शामिल हैं। अधिकारियों ने समस्याओं को नोटिफाई किया है और जल्द ही निस्तारण का अश्वासन दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो