scriptजामिया में गोली चलाने वाले किशोर ने फेसबुक पर की थीं ये पोस्‍ट | Greater Noida Gopal Firing in Delhi Jamia Facebook Profile | Patrika News

जामिया में गोली चलाने वाले किशोर ने फेसबुक पर की थीं ये पोस्‍ट

locationनोएडाPublished: Jan 31, 2020 11:09:07 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

दिल्‍ली के जामिया में चलाई है गोली
गोलीकांड में घायल हुआ है एक युवक
ग्रेटर नोएडा के जेवर का रहने वाला है आरोपी

gopal.jpg
नोएडा। दिल्‍ली (Delhi) के जामिया (Jamia) में तमंचा लहराते हुए गोली चलाने वाले शख्‍स की पहचान हो गई है। आरोपी 17 वर्षीय किशोर ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के जेवर (Jewar) का रहने वाला है। गोली चलाते हुए आरेपी ने कहा था, मैं तुम्हे आजादी दिलाता हूं।
उसने इस घटना के बारे में एक फेसबुक (Facebook) प्रोफाइल पर पहले ही अपने इरादे जाहिर कर दिए थे। किशोर ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर इरादे जाहिर किए हैं। हालांकि, शाम को उसकी प्रोफाइल डिलीट कर दी गई।
गुरुवार को दिल्ली के जामिया इलाके में एक शख्स ने सीएए के विरोध प्रदर्शन के दौरान गोली चला दी। उसकी पहचान 17 वर्षीय किशोर के रूप में हुई। वह ग्रेटर नोएडा के जेवर का रहने वाला है। गोली चलाते समय उसने यह भी कहा था, मैं तुम्हे आजादी दिलाता हूं।
गोलीबारी में एक युवक शादाब घायल भी हुआ है। इस घटना से पहले आरोपी ने जामिया से अपने फेसबुक प्रोफाइल पर कई लाइव भी किए हैं। इसके अलावा गुरुवार को वह फेसबुक पर काफी एक्टिव रहा है।
फेसबुक प्रोफाइल पर आरोपी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, कई पोस्‍ट लिखी गई हैं।

‘शाहीन बाग खेल खत्‍म।’

‘मेरे घर का ध्‍यान रखना’

‘आजादी दे रहा हूं’
‘मेरी अंतिम यात्रा में मुझे भगवा में ले जाएं और जय श्री राम के नारे हो’

‘चंदन भाई ये बदला आपके लिए हैं’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो