scriptकंटेनर के केबिन में बना था गुप्‍त ठिकाना, उसमें मिला ऐसा सामान कि पुलिस के उड़ गए होश | Greater Noida Police Caught Illegal Liquor In Truck | Patrika News

कंटेनर के केबिन में बना था गुप्‍त ठिकाना, उसमें मिला ऐसा सामान कि पुलिस के उड़ गए होश

locationनोएडाPublished: Oct 16, 2018 03:14:31 pm

Submitted by:

sharad asthana

ग्रेटर नोएडा के कोतवाली ईकोटेक-तीन क्षेत्र के खेड़ा चौगान पुर गोलचक्कर के पास पुलिस ने पकड़ा कंटेनर

tuck

ट्रक के केबिन में मिला ऐसा सामान, पुलिस के उड़ गए होश

नोएडा। ग्रेटर नोएडा पुलिस और आबकारी की टीम ने हरियाणा से अरुणाचल के लिए कंटेनर के केबिन में छुपाकर लाई जा रही शराब बरामद की है। 296 पेटी अवैध इंग्लिश शराब तस्करी कर लाई जा रही थी। पुलिस ने मौके से एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। उसका एक साथी मौके से फरार होने में कामयाब होगा। पुलिस के मुताबिक, पकड़ी गई शराब की कीमत 20 लाख रुपए बताई जा रही है। आने वाले त्योहारों के मद्देनजर आबकारी मादक पदार्थों के खिलाफ मुहिम चला रहा है। यह कार्रवाई उसी के तहत की गई है।
यह भी पढ़ें

गलत तरीके से पार कर रहे थे रेलवे ट्रैक और आ गईं दो ट्रेनें, फिर जो हुआ यकीन नहीं होगा- देखें वीडियो

केबिन में मिलीं शराब की पेटियां

सघन चेकिंग अभियान के दौरान सोमवार को आबकारी विभाग की टीम ने एक मुखबिर की सूचना पर यह कंटेनर पकड़ा था। सोमवार को कोतवाली ईकोटेक-तीन क्षेत्र के खेड़ा चौगान पुर गोलचक्कर के पास पुलिस ने कंटेनर को पकड़ा। इस कंटेनर में गुप्त तरीके से बनाए गए केबिन में शराब की पेटियां छुपाकर रखी हुई थी। पकड़ी गई शराब की कीमत 20 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस को देखकर एक तस्कर मौके से फरार हो गया जबकि दूसरे तस्कर को पुलिस ने पकड़ लिया। जिला आबकारी अधिकारी राकेश सिंह का कहना है क‍ि टीम ने कंटेनर चालक सद्दाम निवासी सीकरी राजस्थान को गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो