विदेशी युवक ने इंस्टाग्राम पर युवती की डाली ऐसी फोटो, देखते ही दोस्त के आने लगे फोन और फिर...

विदेशी युवक ने इंस्टाग्राम पर युवती की डाली ऐसी फोटो, देखते ही दोस्त के आने लगे फोन और फिर...
DEMO PIC

Nitin Sharma | Updated: 09 Oct 2019, 02:19:07 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • Fake ID बनाकर युवती से की थी दोस्ती
  • युवती ने मलेशिया देश के एक युवक पर जताया शक
  • पीडि़ता की शिकायत पर जांच में जुटी पुलिस

नोएडा। इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक युवती की (Pic) फोटो को अश्लील बनाकर उसके एक (Friend) दोस्त को भेजा जा रहा है। आरोप है कि युवती की दूसरी लड़की के नाम से फेक आईडी बनाई गई है। (Fake Id) फेक आईडी के जरिए उसके दोस्त को अश्लील फोटो भेजी गई। तो दोस्त ने उसे कॉल कर इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पीडि़त युवती ने थाना सेक्टर 24 पुलिस से मामले की शिकायत की है।

 

[email protected]: अब एक Click में ऐसे कर सकेंगे Voter List में बदलाव, बस करना होगा ये काम

जानकारी के अनुसार, सेक्टर 75 की एक सोसायटी में युवती परिवार के साथ रहती है। वे एक निजी कंपनी में नौकरी करती है। युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि इंस्टाग्राम (Social Site) सोशल साइट पर एक लडक़ी के नाम से आईडी बनी हुई है। उस आईडी से उसकी फोटो को अश्लील बनाकर उसके ही एक दोस्त को भेजा जा रहा है। दोस्त ने फोन कर उसे यह बताया। युवती ने मलेशिया देश के एक युवक पर शक जताया है। आरोप है कि आरोपी युवक ने पहले भी युवती की फोटो इस तरह वायरल किया था। युवती ने उस दौरान आरोपी के खिलाफ ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई थी। एसओ रामफल सिंह का कहना है कि युवती ने शिकायत की है। जांच साइबर सेल को ट्रांसफर की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned