scriptनोएडा में बड़ा हमलाः ब्लेड और चाकू से वार कर आधा दर्जन लोगों को किया गया घायल | Half a dozen people injured in knife and blade attack in NOIDA | Patrika News
नोएडा

नोएडा में बड़ा हमलाः ब्लेड और चाकू से वार कर आधा दर्जन लोगों को किया गया घायल

रमजान के मुबारक महीने में नशे का कारोबार बंद करने के लिए कहने पर खेला गया खूनी खेल

नोएडाJun 13, 2018 / 11:05 am

Iftekhar

injured

नोएडा में बड़ा हमलाः ब्लेड और चाकू से वार कर आधा दर्जन लोगों को किया गया घायल

ग्रेटर नोएडा. दादरी कोतवाली क्षेत्र के नई आबादी कस्बे में नशे के कारोबार को रमजान के पाक महीने में बंद करने के लिए कहना कुछ युवकों को भारी पड़ गया। इन युवकों की मांग से बौखलाए दबंगों ने सर्जिकल ब्लेड और चाकू से हमला कर 6 से 7 लोगों को घायल कर दिया। इस दौरान दबंगों ने इन निहत्थे युवकों की जमकर पिटाी कर दी। दबंगों की पिटाई से घायल हुए युवकों को दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। वहीं, पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ेंः एसएसपी ऑफिस में खुलेआम युवती ने किया ये काम, पुलिस वालों के फूले हाथ-पांव

ग्रेटर नोएडा के दादरी में एक बार फिर नशे के कारोबारियों ने अपनी दबंगई दिखाते हुए नशे के कारोबार का विरोध करने वालों पर जानलेवा हमला किया। इस हमले में 5 से 6 लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं। ग्रेटर नॉएडा के दादरी कोतवाली की नई आबादी कस्बे में रहने वाले सलीम के बेटे और उसके कुछ दोस्तों ने नई आबादी के एक मेडिकल स्टोर पर अवैध रूप से नशे के कारोबार को अंजाम देने वाले लोगों से रमजान के महीने में इस अवैध कारोवार को बन्द करने के लिए कहा। इस दौरान जान महोम्मद और उसके दोस्तों ने इसकी शिकायत पुलिस से करने की बात कहकर चले गए, लेकिन कुछ देर बीतने के बाद नशे के कारोबारी के गुडों ने जान मोहम्मद ,शाकिर, गफ्फार, सुल्तान, शाहरुख सहित नाजिम पर अचानक से हमला बोलकर उनकी पिटाई शुरू कर दी और गालीगलौज करते हुए सर्जिकल ब्लेड और चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में 6 लोग युवक बुरी तरह घायल हो गए। घायलों की चीख सुनकर मोहल्ले के लोग जमा हो गए, जिन्हें देखकर नशे के कारोबारी के गुंडे मौके से फरार हो गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

यह भी पढ़ेंः गुर्जर समुदाय के दो दोस्त ने हासिल की है ये बड़ी सफलता, सभी दे रहे हैं सलामी

पीड़ितों का कहना है कि मेडिकल स्टोर पर अवैध रूप से नशे के कारोबार को अंजाम दिया जा रहा था। पीड़ितों की गलती बस इतनी ती कि उन्होंने रमजान के पाक महीने में इस नशे के कारोबार को बंद करने के लिए कहा था, जिससे नाराज होकर दबंगों ने पहले उनके साथ मारपीट की। इसके बाद उनके घरों में भी तोड़फोड़ भी की। हालांकि, पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अपनी जांच शुरू कर दी है, लेकिन सवाल उठता है कि लगातार एक के बाद एक दबंगों के द्वारा की जा रही वारदात के मामले सामने आ रहे हैं और पुलिस कार्रवाई की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ लेती है। अब देखना ये होगा कि पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती है।

Home / Noida / नोएडा में बड़ा हमलाः ब्लेड और चाकू से वार कर आधा दर्जन लोगों को किया गया घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो