scriptतेज धमाके के साथ फटा ट्रांसफार्मर, रास्ते से गुजर रहे आधा दर्जन लोग झुलसे, देखें वीडियो | half dozen people burnt due transformer fire in noida | Patrika News

तेज धमाके के साथ फटा ट्रांसफार्मर, रास्ते से गुजर रहे आधा दर्जन लोग झुलसे, देखें वीडियो

locationनोएडाPublished: Jan 18, 2020 01:58:39 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- नोएडा सेक्टर-62 थाना क्षेत्र स्थित बार्कलेज कंपनी के पास हुई घटना- ट्रांसफार्मर से निकला गर्म तेल पास से गुजर रहे लोगों पर गिरा- अस्पताल में भर्ती दो लोगों की हालत नाजुक

noida.jpg
नोएडा. नोएडा में तेज धमाके के साथ एक ट्रांसफार्मर के फटने की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस दौरान ट्रांसफार्मर में भीषण आग लग गई। इस हादसे में आधा दर्जन के लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही सेक्टर-58 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस में डालकर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां सभी का उपचार किया जा रहा है, जबकि दो लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है।
यह भी पढ़ें

ओवरटेक करने को लेकर हुए विवाद में ट्रक से कुचलकर कार सवार युवक की हत्या, देखें Live Video

दरअसल, यह घटना नोएडा सेक्टर-62 थाना क्षेत्र स्थित बार्कलेज कंपनी के पास घटित हुई है। बताया जा रहा है कि शनिवार दोपहर यहां लगा एक ट्रांसफर अचानक तेज धमाके के साथ फट गया। इसी बीच ट्रांसफार्मर से निकला गर्म तेल पास से गुजर रहे लोगों पर जा गिरा, जिससे आधा दर्जन लोग बुरी तरह से झुलस गए। इतना ही नहीं कई लोगों के कपड़ों पर तेल गिरने के साथ ही आग भी लग गई। इस घटना के दौरान मौके पर अफरा-तफरी मच गई।
इधर, घटना की सूचना मिलते ही सेक्टर-58 थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां सभी का उपचार किया जा रहा है। चिकित्सकों का कहना है कि दो लोगों की हालत फिलहाल नाजुक बनी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो