scriptHappy New Year 2022 top bollywood songs for celebration | Happy New Year 2022 : देखें Bollywood के टॉप 5 गाने जो New Year 2022 पर मचाएंगे धूम | Patrika News

Happy New Year 2022 : देखें Bollywood के टॉप 5 गाने जो New Year 2022 पर मचाएंगे धूम

Happy New Year 2022 Songs : नए साल के स्वागत के लिए हर कोई बेताब है। इस साल भी नए साल की पार्टी के जश्न की तैयारियां जोर-शोर से की गई हैं। अगर आपने भी पार्टी की तैयारी कर ली है और उसमें डांस का तड़का लगाना चाहले हैं तो बॉलीवुड के ये पांच धमाकेदार गाने (Bollywood New Year 2022 Songs) आपकी पार्टी में नई जान डाल सकते हैं।

नोएडा

Published: December 31, 2021 10:51:42 am

Happy New Year 2022 Songs : नए साल के स्वागत की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। बस कुछ ही घंटे बाद 2022 की शुरुआत हो जाएगी। नए साल की पार्टी हो और डांस-गाने की मस्ती न हो, ऐसा नहीं हो सकता है। इसलिए सभी ने डांस मस्ती के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तैयारियां की हैं। नए साल के जश्न में भी कोरोना के चलते देर रात की पार्टियों पर भले ही प्रतिबंध लग गया हो, लेकिन युवाओं ने घर में ही पार्टी मनाने की तैयारी की है। सभी लोग नए साल का जश्न मनाने को लेकर उत्साहित हैं, ताकि जोश, जज्बे और जुनून के साथ नए साल का स्वागत कर सकें। अगर आप भी नए साल पर धूम मचाने की तैयारी कर रहे हैं तो आपकी पार्टी में हमारे सुझाए गए 2021 के ये टॉप फाइव गाने (New Year Top Five Song) धमाल मचा सकते हैं। बॉलीवुड के ये धमाकेदार गाने इस साल बेहद लोकप्रिय हैं।
happy-new-year-2022-top-bollywood-songs-for-celebration.jpg
नदियों पार (Nadiyon Paar)

जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म रूही का गाना नदियों पार (Nadiyon Paar Song) सजन डा थान इन दिनों काफी धूम मचा रहा है। जाह्नवी कपूर के इस गाने पर किए गए हुक स्टेप्स लोगों के बीच पॉपुलर हुए थे। यह गाना आपकी पार्टी में चार चांद लगा देगा। इस गाने पर हर कोई थिरकने को मजबूर हो जाएगा। इस आप जरूर न्यू ईयर पार्टी की प्लेलिस्ट में शामिल करना चाहेंगे।
यह भी पढ़ें- New Year 2022 Resolution : नए साल में ये पांच संकल्प लाएंगे आपके जीवन में सुख और समृद्धि

परम सुंदरी (Param Sundri)

फिल्म मिमी का गाना परम सुंदरी गाना (Param Sundri Song) आजकल युवाओं के बीच काफी पॉपुलर है। श्रेया घोषाल का ये गाना आपकी पार्टी में भी जबरदस्त धमाल मचा सकता है। कृति सेनन के हुक स्टेप्स को पार्टी में आजमा कर आप धमान मचा सकते हैं। इस गाने को भी आप अपनी न्यू ईयर पार्टी का हिस्सा जरूर बनाना चाहेंगे।
जुगनू (Jugnu)

बादशाह का नया गाना जुगनू गाना (Jugnu Song) आपकी पार्टी में धूम मचा सकता है। निकिता गांधी ने जुगनू गाने पर कुछ अच्छे स्टेप्स दिखाए हैं, जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड में हैं। आम लोगों से लेकर मशहूर हस्तियां तक जुगनू पर थिरकने को मजबूर हुई हैं। इसलिए इस गाने को भी पार्टी की प्लेलिस्ट में शामिल करना बेहद जरूरी है।
सखियां 2.0 (Sakhiyan 2.0)

सखियां 2.0 गाने (Sakhiyan 2.0 Song) को जारा खान और मनिंदर बुट्टर ने अपनी आवाज दी है। इसे अक्षय कुमार और वाणी कपूर पर फिल्माया गया है। ये सबसे ट्रेंडिंग पार्टी सांग्स में शुमार है। यह गाना भी आपकी न्यू ईयर पार्टी में धूम मचा कर रख देगा।
यह भी पढ़ें- New Year 2022 पर अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को भेजे ये Greeting Card और Wall Paper

टिप-टिप बरसा पानी (Tip Tip Barsa Paani)

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का टिप-टिप बरसा पानी आजकल बॉलीवुड में धूम मचा रहा है। इसे अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ पर फिल्माया गया है। यह गाना भी आपकी न्यू ईयर पार्टी में रंग जमा सकता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Numerology: कम उम्र में ही अच्छी सफलता हासिल कर लेते हैं इन 3 तारीखों में जन्मे लोगहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीweather update: राजस्थान के इन जिलों में हुई बारिश, जानें आगे कैसा रहेगा मौसमतत्काल पैसों की जरुरत है? तो जानिए वो 25 बैंक जो दे रहे हैं सबसे सस्ता Personal Loan

बड़ी खबरें

भारत में कम्युनिटी ट्रांसमिशन स्टेज पर पहुंचा ओमिक्रॉन वेरिएंट - केंद्र सरकारUP Assembly Elections 2022 : पलायन और अपराध खत्म अब कानून का राज,चुनाव बदलेगा देश का भाग्य - गृहमंत्री शाहराजपथ पर पहली बार 75 एयरक्राफ्ट और 17 जगुआर का शौर्य प्रदर्शन, देखें फुल ड्रेस रिहर्सल का वीडियोहेट स्पीच को लेकर हिन्दू संगठन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, कहा-मुस्लिम नेताओं की भी हो गिरफ्तारीPriyanka Chopra Surrogacy baby: तस्लीमा ने वेश्यावृत्ति, बुरका से की सरोगेसी की तुलनाकैप्टन अमरिंदर सिंह ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, जानें किस सीट से लड़ेंगे चुनाव5 मैच 4 शतक 603 रन फिर भी प्लेइंग XI से बाहर रुतुराज गायकवाड़, केएल राहुल हुए जमकर ट्रोलशिक्षकों ने टूरिस्ट प्लेस सा बना दिया सरकारी स्कूल, फर्राटेदार अंग्रेजी बोलते हैं बच्चे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.