scriptकुछ घंटों की तेज बारिश से ढह गए मकान धंसी सड़क, देखें तस्वीरें | Patrika News
नोएडा

कुछ घंटों की तेज बारिश से ढह गए मकान धंसी सड़क, देखें तस्वीरें

7 Photos
6 years ago
1/7

गुरुवार तड़के से शुरु हुर्इ तेज मूसलाधार पानी से नोएडा से लेकर गाजियाबाद में जगह जगह पानी भर गया।इसे सड़को पर भारी जाम लग गया।नोएडा में भी महामाया फ्लार्इआेवर से लेकर एक्सप्रेस वे पर पीक आॅवर में वाहनों की लंबी कतार लग गर्इ।

2/7

लगातार हुर्इ तीन से चार घंटे की पानी से सड़कों पर लबालब पानी भर गया। इतना ही नहीं आप तस्वीरों में देख सकते है कि यहां सड़क पर पार्किंग में खड़े वाहन पानी में आधे ज्यादा डूब गये है।

3/7

गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके में वार्ता लोक सोसायटी के पास मूसलाधार बारिश के चलते मुख्य सड़क दस फीट नीचे जा धंसी।इससे सड़क के आसपास जमा सारा पानी इसके नीचे चला गया।इससे सड़क के पास स्थित सोसायटी में फ्लैटों के गिरने का डर बना हुआ है।वहीं कुछ ही घंटो बाद मौके पर एनडीआरएफ की टीम पहुंची।

4/7

सड़क के साथ ही नोएडा में कुछ घंटों की बारिश से पार्कों में भी पानी भर गया।

5/7

नोएडा के सेक्टर-27,, डीएससी रोड, एमपी-1, एमपी-2 समेत अन्य मुख्य मार्गों पर पानी भरने की वजह से कर्इ वाहन खराब हो गये। इसके चलते लाेगों को धक्का मारकर वाहनों को निकालना पड़ा।

6/7

गाजियाबाद स्थित राकेश मार्ग पर सड़क के साथ ही यहां वाहन पानी डूब गये। इतना ही नहीं इसके आसपास स्थित घरों में भी पानी भर गया।लोग घरों से वाहनों को निकालने में जुटे।

7/7

वहीं इस बारिश से ग्रेटर नोएडा में तीन मंजिला इमारत भरभराकर गिर गर्इ।मिनटों में एक मकान स्वाह हो गया।वहीं लाखों का नुकसान हो गया। गनीमत रही कि इस दौरान कोर्इ जनहानि नहीं हुर्इ।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.