Padmavati Dispute : अब इस हिंदू संगठन ने पद्मावती के डायरेक्टर संजय भंसाली को पत्र लिख दी ये चेतावनी

Padmavati Dispute : अब इस हिंदू संगठन ने पद्मावती के डायरेक्टर संजय भंसाली को पत्र लिख दी ये चेतावनी

sharad asthana | Publish: Nov, 15 2017 03:02:02 PM (IST) | Updated: Nov, 16 2017 12:55:48 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

Padmavati Dispute : अखिल भारत हिंदू महासभा ने कहा- अगर फिल्‍म में नहीं हुआ बदलाव तो उनकी आने वाली हर फिल्म का बहिष्कार करेंगे

नोएडा। एक दिसंबर को रिलीज होने जा रही Movie Padmavati के विरोध में प्रदर्शन के बाद एक और संगठन ने भी इसका विरोध जताना शुरू कर दिया है। इस हिंदू संगठन के पदाधिकारियों ने फिल्म डायरेक्टर को एक पत्र लिखा है। इसमें उनके द्घारा बनार्इ गर्इ फिल्म का विरोध जताने के साथ ही उसमें बदलाव करने की बात कहीं है। बदलाव न करने पर यह चेतावनी भी दी है।

फिल्म डायरेक्टर को लिखा गया पत्र

अखिल भारत हिंदू महासभा की आेर से एक दिसंबर को रिलीज होने वाली मूवी Padmavati के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को पत्र लिखा गया है। इस संगठन के राष्ट्रीय महासचिव मुन्ना कुमार शर्मा ने बताया कि डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को मेल आैर पोस्ट कर दोनों ही तरीकों से पत्र भेजा गया है। इसमें उन्हें बताया गया है कि उन्होंने फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ की है। इसका हिंदू भाइयों आैर खासतौर से राजपूतों में आक्रोष है। उनके साथ ही हम भी इसका विरोध करते हैं। एेसे में डायरेक्टर से आग्रह है कि वह अपनी मूवी में दिखार्इ जा रही कहानी को सही कर लें। उन्होंने इस मूवी में हिंदुआें की Rani Padmavati के चरित्र को नकारात्मक दिखाया है। इससे रानी के साथ ही हिंदू धर्म के लोगों का अपमान हुआ है। वहीं हिंदुआें के साथ बुरा व्यवहार करने वाले व धर्मांतरण कराने वाले बादशाह अलाउद्दीन खिलजी का महिमा मंडन किया जा रहा है। उसे बहादुर बादशाह दिखाया गया है, जो देश के 100 करोड़ हिंदुआें का अपमान है, इसलिए इस कहानी को बदलकर ही मूवी को रिलीज करें।

बदलाव नहीं किया गया तो आगे की फिल्मों का भी किया जाएगा बहिष्कार

मुन्ना कुमार ने कहा कि फिल्म डायरेक्टर को पत्र के जरिए कहा गया है कि अगर उन्होंने फिल्म की कहानी में बदलाव नहीं किया तो देश के सभी हिंदू उनकी फिल्म का बहिष्कार करेंगे। इतना ही नहीं Akhil Bhartiya Hindu Mahasabha संगठन उनकी आने वाली हर फिल्म का बहिष्कार करेंगे।

Ad Block is Banned