script

Hit and Run Case : मां के सामने मासूम को एसयूवी ने रौंदा, मौत के बाद यूपी पुलिस ने पकड़ ली दूसरी कार तो पीड़ित ने उठाए सवाल

locationनोएडाPublished: Feb 21, 2022 10:51:45 am

Submitted by:

lokesh verma

Hit and Run Case : हिट और रन के मामले में बच्चे की मौत के बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर एक एसयूवी को पकड़ा है। पुलिस का दावा है कि इसी कार ने साढ़े तीन साल का मासूम आदित्य को टक्कर मारी थी। जबकि आदित्य के पिता का कहना है कि पुलिस ने घटना में शामिल कार को न पकड़कर किसी दूसरी कार को पकड़ा है।

innocent-who-was-walking-with-mother-was-trampled-by-suv-car.jpg

Hit and Run Case : मां के सामने मासूम को एसयूवी ने रौंदा, मौत के बाद यूपी पुलिस ने पकड़ ली दूसरी कार तो पीड़ित ने उठाए सवाल।

Hit and Run Case : नोएडा के सेक्टर-20 थाना क्षेत्र एक हिट और रन केस में मां के साथ पार्क में घूमने जा रहे साढ़े तीन वर्ष के मासूम को उसी के सामने तेज रफ्तार एसयूवी ने रौंद दिया। गुरुवार देर शाम हुए इस हादसे के बाद गंभीर रूप से घायल मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उसने दम तोड़ दिया है। यह हादसा घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। मासूम के चाचा की शिकायत पर कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने एसयूवी चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर एसयूवी कार को सीज कर दिया है। वहीं बच्चे के परिजनों का आरोप है कि पुलिस घटना में शामिल कार को न पकड़ते हुए दूसरी कार को पकड़ा है। जिससे पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है और पुलिस घटना मे शामिल कार की तलाश में जुट गई है।
दरअसल, तेज रफ्तार महिंद्रा एसयूवी की हिट और रन की घटना की तस्वीर पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। सेक्टर-20 थाने में खड़ी महिंद्रा एसयूवी को पकड़ कर पुलिस दावा कर रही है कि इसी कार ने साढ़े तीन साल का मासूम आदित्य कुमार को टक्कर मारी थी। जबकि आदित्य कुमार के पिता का कहना है कि पुलिस ने घटना में शामिल कार को न पकड़ कर किसी दूसरी कार को पकड़ा है।
यह भी पढ़ें- रिश्तों का कत्ल, जिसे गोद लिया उसी ने उतार दिया मौत के घाट

मुझसे दो कदम आगे चल रहा था बेटा

वहीं, मासूम आदित्य कुमार की मां रंजू देवी का कहना है कि वह अपने बच्चे को लेकर पार्क जा रही थी। बेटा उनसे दो कदम आगे चल रहा था और पार्क के गेट पर खड़ा था। तभी उनकी आंखों के सामने तेज रफ्तार से कार आई बेटे को टक्कर मार दी। इसके बाद भी कार नहीं रुकी और उनके बेटे को रौंदती हुई भाग गई। उन्होंने घायल बेटे को लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।
यह भी पढ़ें- रील देख मोबाइल फोन को अपने पास रखकर सोई महिला की करंट से मौत बच्चे झुलसे

एसयूपी का चालक पुलिस हिरासत में

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने दर्दनाक हादसे की जांच शुरू की। घटनास्थल के आसपास के कई सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पुलिस को वाहन का नंबर मिल गया। इस आधार पर उसके मालिक के बारे में पता किया गया। पुलिस एसयूवी के मालिक तक पहुंच गई। एसयूवी चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो