scripthusband diagnosed last stage cancer couple commits suicide | Noida : मेडिकल रिपोर्ट में कैंसर की लास्ट स्टेज देख उड़े होश, एक ही फंदे से लटक कर पति-पत्नी ने किया सुसाइड | Patrika News

Noida : मेडिकल रिपोर्ट में कैंसर की लास्ट स्टेज देख उड़े होश, एक ही फंदे से लटक कर पति-पत्नी ने किया सुसाइड

नोएडा में एक दंपती ने पंखे से लटक कर जान दे दी है। पुलिस को घटना स्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें पत्नी ने लिखा है कि पति के गले में लास्ट स्टेज का कैंसर है। इसलिए वह जान दे रहे हैं। पति-पत्नी के सुसाइड से पड़ोसी भी हैरान हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

नोएडा

Published: May 01, 2022 11:23:28 am

वे दोनों बहुत खुश थे, पति नोएडा के सेक्टर-62 स्थित एक कंपनी में इंजीनियर के पद पर तैनात था और पत्नी घर संभाल रही थी। तीन साल का दांपत्य जीवन खुशियों से भरपूर था। अचानक ही दोनों ने एक फंदे से लटक कर जान दे दी है। इस घटना के बाद पड़ोस के लोग भी हैरान हैं। ऐसा क्या हुआ कि हंसता खेलता एक परिवार यूं खत्म हो गया। मौके पर पहुंची कोतवाली सेक्टर-24 पुलिस ने दोनों के शवों को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घर तलाशी के दौरान अब एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें पत्नी ने लिखा था कि पति को गले का लास्ट स्टेज का कैंसर है, जिसकी वजह से वह दोनों अपनी जान दे रहे हैं। यह जानने के बाद लोगों को विश्वास नहीं हो रहा है कि दोनों ने एक साथ ऐसा कदम कैसे उठा लिया?
husband-diagnosed-last-stage-cancer-couple-commits-suicide_1.jpg
अरुण सिंह और पत्नी शशि कला के साथ नोएडा सेक्टर-22 में किराए के मकान में रहते थे। अरुण सेक्टर-62 में लेनेलिस गियर फैक्ट्री में इंजीनियर थे। वह नोएडा में आठ वर्ष से रह रहे थे और शादी के बाद पत्नी भी साथ रह रही थी। शादी के तीन साल बाद भी दोनों की कोई संतान नहीं है। एडीसीपी रणविजय ने बताया कि जांच में पता लगा कि कुछ दिन पूर्व अरुण के गले में खराश हुई थी। कई दिनों तक दिक्कत होने पर उन्होंने जांच कराई। उनके कई टेस्ट भी किए गए।
यह भी पढ़ें- चार माह पूर्व एक दूजे के हुए दंपति का कमरे में मिला शव,जांच में जुटी पुलिस

रिपोर्ट देख अवसाद में आकर दे दी जान

25 अप्रैल को अरुण रिपोर्ट लेकर आए तो पता चला कि गले का कैंसर लास्ट स्टेज पर हैं। रिपोर्ट देखकर पति-पत्नी काफी दुखी हो गए। विभिन्न बातों को सोचकर वे अवसाद में आ गए और अपनी जीवन लीला समाप्त करने का निर्णय ले लिया। इसके बाद दोनों ने शुक्रवार को घर के पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को घर की तलाशी के दौरान अब एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें पत्नी ने लिखा था कि पति को गले का लास्ट स्टेज का कैंसर है, जिसकी वजह से वह दोनों अपनी जान दे रहे हैं।
यह भी पढ़ें- गहनों से लदी महिला का प्लास्टिक के बोरे में मिला शव, पुलिस भी हैरान, जानिए क्या है पूरा मामला

फोन नहीं उठा तो परिजनों पुलिस को दी सूचना

एडीसीपी रणविजय ने बताया कि अरुण के परिवार वालों ने हाल-चाल जानने के लिए फोन मिलाया था, लेकिन फोन नहीं उठा। इसके बाद उन्होंने कंपनी वालों को फोन किया तो पता लगा कि अरुण काम पर नहीं आए हैं। कई बार फोन मिलाने पर अरुण से बात नहीं हो सकी तो मामले की सूचना पुलिस को दी गई। बताए गए पते पर जब पुलिस पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। दरवाजा खोलकर जब अंदर पहुंची तो दंपती के शव फंदे से लटके मिले।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

Delhi LG Resigned: दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिया इस्तीफा, निजी कारणों का दिया हवालाIndia-China Tension: पैंगोंग झील पर बॉर्डर के पास दूसरा पुल बना रहा चीन, सैटेलाइट इमेज से खुलासाHeavy rain in bangalore: तेज बारिश से दो मजदूरों की मौत, मुख्यमंत्री ने की मुआवजे की घोषणाज्ञानवापी मस्जिद: नौ तालों में कैद वजूखाना, दो शिफ्टों में निगरानी कर रहे CRPF जवान, महंतो का नया दावापाकिस्तान व चीन बॉडर पर S-400 मिसाइल तैनात करेगा भारत, जानिए क्या है इसकी खासियतप्रयागराज में फिर से दिखा लाशों का अंबार, कोरोना काल से भयावह दृश्य, दूर-दूर तक दफ़नाए गए शवFarmers protest: पंजाब सरकार ने मानी 13 में से 12 मांगें, किसानों ने खत्म किया धरनाजब कांस के दौरान खो गई दीपिका पादुकोण की ड्रेस तो आखिरी समय में किया गया ये बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.