scriptNoida : मेडिकल रिपोर्ट में कैंसर की लास्ट स्टेज देख उड़े होश, एक ही फंदे से लटक कर पति-पत्नी ने किया सुसाइड | husband diagnosed last stage cancer couple commits suicide | Patrika News

Noida : मेडिकल रिपोर्ट में कैंसर की लास्ट स्टेज देख उड़े होश, एक ही फंदे से लटक कर पति-पत्नी ने किया सुसाइड

locationनोएडाPublished: May 01, 2022 11:23:28 am

Submitted by:

lokesh verma

नोएडा में एक दंपती ने पंखे से लटक कर जान दे दी है। पुलिस को घटना स्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें पत्नी ने लिखा है कि पति के गले में लास्ट स्टेज का कैंसर है। इसलिए वह जान दे रहे हैं। पति-पत्नी के सुसाइड से पड़ोसी भी हैरान हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

husband-diagnosed-last-stage-cancer-couple-commits-suicide_1.jpg
वे दोनों बहुत खुश थे, पति नोएडा के सेक्टर-62 स्थित एक कंपनी में इंजीनियर के पद पर तैनात था और पत्नी घर संभाल रही थी। तीन साल का दांपत्य जीवन खुशियों से भरपूर था। अचानक ही दोनों ने एक फंदे से लटक कर जान दे दी है। इस घटना के बाद पड़ोस के लोग भी हैरान हैं। ऐसा क्या हुआ कि हंसता खेलता एक परिवार यूं खत्म हो गया। मौके पर पहुंची कोतवाली सेक्टर-24 पुलिस ने दोनों के शवों को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घर तलाशी के दौरान अब एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें पत्नी ने लिखा था कि पति को गले का लास्ट स्टेज का कैंसर है, जिसकी वजह से वह दोनों अपनी जान दे रहे हैं। यह जानने के बाद लोगों को विश्वास नहीं हो रहा है कि दोनों ने एक साथ ऐसा कदम कैसे उठा लिया?
अरुण सिंह और पत्नी शशि कला के साथ नोएडा सेक्टर-22 में किराए के मकान में रहते थे। अरुण सेक्टर-62 में लेनेलिस गियर फैक्ट्री में इंजीनियर थे। वह नोएडा में आठ वर्ष से रह रहे थे और शादी के बाद पत्नी भी साथ रह रही थी। शादी के तीन साल बाद भी दोनों की कोई संतान नहीं है। एडीसीपी रणविजय ने बताया कि जांच में पता लगा कि कुछ दिन पूर्व अरुण के गले में खराश हुई थी। कई दिनों तक दिक्कत होने पर उन्होंने जांच कराई। उनके कई टेस्ट भी किए गए।
यह भी पढ़ें- चार माह पूर्व एक दूजे के हुए दंपति का कमरे में मिला शव,जांच में जुटी पुलिस

रिपोर्ट देख अवसाद में आकर दे दी जान

25 अप्रैल को अरुण रिपोर्ट लेकर आए तो पता चला कि गले का कैंसर लास्ट स्टेज पर हैं। रिपोर्ट देखकर पति-पत्नी काफी दुखी हो गए। विभिन्न बातों को सोचकर वे अवसाद में आ गए और अपनी जीवन लीला समाप्त करने का निर्णय ले लिया। इसके बाद दोनों ने शुक्रवार को घर के पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को घर की तलाशी के दौरान अब एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें पत्नी ने लिखा था कि पति को गले का लास्ट स्टेज का कैंसर है, जिसकी वजह से वह दोनों अपनी जान दे रहे हैं।
यह भी पढ़ें- गहनों से लदी महिला का प्लास्टिक के बोरे में मिला शव, पुलिस भी हैरान, जानिए क्या है पूरा मामला

फोन नहीं उठा तो परिजनों पुलिस को दी सूचना

एडीसीपी रणविजय ने बताया कि अरुण के परिवार वालों ने हाल-चाल जानने के लिए फोन मिलाया था, लेकिन फोन नहीं उठा। इसके बाद उन्होंने कंपनी वालों को फोन किया तो पता लगा कि अरुण काम पर नहीं आए हैं। कई बार फोन मिलाने पर अरुण से बात नहीं हो सकी तो मामले की सूचना पुलिस को दी गई। बताए गए पते पर जब पुलिस पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। दरवाजा खोलकर जब अंदर पहुंची तो दंपती के शव फंदे से लटके मिले।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो