इस बात से नाराज पति ने पत्नी को दे दिया तीन तलाक, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Highlights

  • पत्नी के साथ नोएडा रहता है आरोपी पति
  • गुस्से में आकर पत्नी को घर में बोल दिया तीन तलाक
  • पीडि़ता की शिकायत पुलिस ने आरोपी को पति को गिरफ्तार कर भेजा जेल

By: Nitin Sharma

Published: 27 Nov 2019, 01:05 PM IST

नोएडा। यूपी के हाईटेक शहर में पत्नी की छोटी सी बात से नाराज होकर (Husband) पति द्वारा तीन तलाक (Triple Talaq) देने का मामला सामने आया है। पत्नी ने इसकी शिकायत पुलिस से की। जिसके बाद कोतवाली सेक्टर-24 पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस (Teen Talaq) तीन तलाक कानून उल्लंघन के तहत मामले की जांच में जुटी है।

पहले सुशील से बना सलीम, चार बच्चों के बाद फिर बदल लिया धर्म- देखें वीडियाे

पुलिस के अनुसार, मूलरूप से बिहार के मधेपुरा निवासी हैदर अपनी पत्नी (Wife) के साथ नोएडा में रहता है। मंगलवार को उसका अपनी पत्नी से झगड़ा हो गया। इस बात से नाराज होकर उसने तीन बार तलाक तलाक तलाक बोलकर उसे छोड़ दिया। इस मामले में पीडि़ता पत्नी ने मामले की शिकायत कोतवाली सेक्टर-24 पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने हैदर के खिलाफ अधिकारों की सुरक्षा अध्यादेश 2018 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार कर हैदर को जेल भेज दिया।

शादी के दिन अचानक ही फरार हो गया युवक, युवती ने कहा- झांसा देकर किया रेप- देखें वीडियो

ट्रिपल तलाक कानून के बाद कई मामले आये सामने

वही बता दें कि ट्रिपल तलाक (Triple talaq) के मामलों पर अंकुश लगाने के लिए कानून लाया गया था। जिसके तहत अब तक कई लोग पत्नी को तीन तलाक देने के मामले में जेल जा चुके है। हालांकि नोएडा शहर में यह तीसरा मामला है। पुलिस ने मुस्लिम महिला द्वारा पति के तीन तलाक देकर बाहर निकालने की शिकायत पर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Show More
Nitin Sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned