script

अजब प्रेम की गजब कहानीः पत्नी का हाथ प्रेमी के हाथों में सौंपकर पति ने दिखाया बड़ा दिल

locationनोएडाPublished: Nov 17, 2019 11:29:36 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- नोएडा के सलारपुर की घटना- पत्नी के प्यार की खातिर पति ने उठाया बड़ा कदम- पुलिस के सामने पति ने पत्नी को उसके प्रेमी को सौंपा

noida.jpg
नोएडा. पति-पत्नी और वो के ऐसे कई किस्से आपने सुने होंगे, जिनमें गैर मर्द से संबंध के चलते पति-पत्नी के जीवन में खटास आ जाती है। इसके कारण अक्सर बड़ी-बड़ी वारदातें भी हो जाती हैं। लेकिन, नोएडा में एक ऐसा अनूठा मामला सामने आया है, जिसमें पत्नी के प्यार की खातिर पति ने अपनी पांच साल पुरानी शादी तोड़ते हुए अपनी पत्नी का हाथ उसके प्रेमी के हाथ में सौंप दिया है। बता दें कि दोनों के दो बच्चे भी हैं, लेकिन पत्नी के प्यार की खातिर पति ने दिल पर पत्थर रखते हुए ये बड़ा फैसला ले लिया है।
यह भी पढ़ें

शादी से लौट रहे 5 दोस्त कार समेत गंगनहर में गिरे, एक को सुरक्षित निकाला, 5 घंटे से 4 की तलाश जारी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मूलरूप से बदायूं निवासी युवती की शादी पांच साल पहले नोएडा के सलारपुर में रहने वाले युवक से हुई थी। शादी के बाद सबकुछ ठीक-ठाक चल रहा था। शादी के बाद दोनों को दो बच्चे भी हुए। बताया जा रहा है कि इसी बीच महिला को एक हेयर सैलून संचालक से प्यार हो गया, जो सलारपुर में ही हेयर सैलून चलाता है। इसके बाद दोनों का मेल मिलाप शुरू हो गया। इतना ही नहीं महिला प्रेमी के साथ कभी उसके गांव तो कभी अन्य शहरों में घूमने जाने लगी। पहले तो पति ने इस पर कुछ नहीं कहा, लेकिन जब अक्सर एेसा होने लगा तो पति ने सहनशीलता का परिचय देते हुए पत्नी से बात की। पति ने कहा कि अगर वह प्रेमी के साथ ही हमेशा के लिए रहना चाहती है तो उसे एेतराज नहीं है। इस पर पत्नी ने प्रेमी के साथ रहने की बात कह दी।
इसके बाद पति पत्नी को थाने लेकर पहुंचा आैर वहीं पर उसके प्रेमी को भी बुला लिया। जहां पति ने पुलिस थाने में ही अपनी पत्नी का हाथ उसके प्रेमी के हाथ में दे दिया। साथ ही एक हलफनामा देते हुए यह भी कहा कि अब उसका अपनी पत्नी से कुछ लेना-देना नहीं है। इसके साथ ही अगर उसके साथ किसी तरह की अप्रिय घटना होती है तो उसके लिए भी पत्नी व उसका प्रेमी ही जिम्मेदार होंगे। इस संबंध में पुलिस अधिकारी ने बताया कि पति ने खुद पत्नी को उसके प्रेमी को सौंपा है। वह महिला भी अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती है। उन्होंने दोनों से लिखित में लेते हुए महिला को प्रेमी के साथ भेज दिया है। इसके आगे की कार्रवाई अब कोर्ट में होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो