scriptपत्नी को साजिश के तहत ले गया PG, बेरहमी से कर दी हत्या, फिर किया पुलिस को फोन | Husband murdered wife on suspicion of illegal relationship, police arr | Patrika News

पत्नी को साजिश के तहत ले गया PG, बेरहमी से कर दी हत्या, फिर किया पुलिस को फोन

locationनोएडाPublished: Oct 16, 2019 03:59:19 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

पत्नी को पीजी में लेकर गया पति
रस्सी से गला घोंटकर कर दी हत्या
पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

noi.jpg
नोएडा। नोएडा से एक सनसनी खेज मामला सामने आया है, जहां पति ने पहले पत्नी को एक पीजी में ले गया और वहां बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। हैरानी की बात ये है कि पत्नी की हत्या के बाद उसने खुद पुलिस को इसकी सूचना दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है।
घटना नोएडा के थाना कोतवाली सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर-44 की है। पुलिस ने बताया कि महिला की शादी 5 वर्ष पूर्व हुई थी। लेकिन दोनों के बीच विवाद चल रहा था। पूछताछ में आरोपी पति ने घटना का जानकारी देते हुए बताया कि उसकी पत्नी दीप्ति सरकार (24 वर्ष) किसी अन्य युवक से अवैध संबंध थे और 5 दिन पहले वह उसके साथ भाग गई थी। दास के अनुसार, बीती रात को वह उसके प्रेमी के घर से अपनी पत्नी को लेकर आया और छलेरा गांव स्थित एक पीजी में रुका। वहां दोनों में झगड़ा हुआ और उसने पत्नी की गला घोंट कर हत्या कर दी।
थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतका का पति उत्तम दास उसे रात को छलेरा गांव स्थित एक पीजी में लेकर रहने के लिए आया था। जहां रस्सी से गला घोटकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि इस मामले में महिला की मां कंचन सरकार ने थाना सेक्टर 39 में उत्तम दास के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो