scriptजिम ट्रेनर जितेंद्र की हालत में सुधार, इशारों में परिजनों से की बात | Improved condition of shootout victim gym trainer jitendra | Patrika News

जिम ट्रेनर जितेंद्र की हालत में सुधार, इशारों में परिजनों से की बात

locationनोएडाPublished: Feb 07, 2018 09:24:13 am

Submitted by:

lokesh verma

फोर्टिस अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा, एक सप्ताह में ठीक हो जाएगा जितेंद्र यादव

नोएडा. दरोगा की गोली लगने से घायल जिम संचालक जितेंद्र यादव की हालात में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। फोर्टिस अस्पताल में भर्ती जितेंद्र यादव ने मंगलवार को परिजनों से बात की। हाथ-पांव हिलाने के साथ ही नाम पुकारने पर सुनने का इशारा किया। डॉक्टर ने पानी पीने के लिए पूछा तो उसने मना किया। वहीं मंगलवार सुबह जितेंद्र के लिए घरवालों ने सात यूनिट खून एकत्र किया। जितेंद्र के भाई धर्मेंद्र ने बताया कि जितेंद्र की हालत सुधर रही है और डॉक्टरों ने कहा कि एक सप्ताह में ठीक हो जाएगा। सुबह के वक्त उसके भाई धर्मेंद्र व कुछ अन्य रिश्तेदार उनसे मिलने गए।
डाॅक्टरों की मानें तो जितेंद्र की रीढ़ की हड्डी में गोली फंसी थी, लेकिन उससे हड्डी डैमेज नहीं हुर्इ है। हालांकि रीढ़ की हड्डी में थोड़ी सूजन है। इसे दवा व थैरेपी से ठीक किया जाएगा। वहीं क्षेत्राधिकारी राजीव कुमार ने बताया कि वह लगातार डाॅक्टरों के टच में बने हुए हैं। क्षेत्राधिकारी ने कहा कि एक दो दिनों के बाद हालत में और भी सुधार होने के बाद जितेंद्र का बयान दर्ज किया जाएगा।
आज भी नेताओं का आना जाना जारी रहा

मंगलवार को भी फोर्टिस अस्पताल में पुलिस के दबंगई के विरोध में नेताओं व स्थानीय लोगों का आक्रोष जारी रहा। सुबह से सैकड़ों लोग अस्पताल परिसर पहुंच गए। इसके बाद सपा नेता व पूर्व मंत्री मदन चौहान, एमएलसी जितेंद्र यादव, सपा प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक सहित अन्य नेता पहुंचे और जितेंद्र के परिजनों से मुलाकात की। इसके बाद मदन चौहान ने पुलिस अधिकारियों से भी बातचीत की और जितेंद्र प्रकरण की जांच के बारे में जानकारी ली।
अस्पताल पहुंचे अभिनेता ने भी घटना को बताया नींदनीय

वहीं मंगलवार शाम के समय अभिनेता व सर्व सम्भाव पार्टी के अध्यक्ष राजपाल यादव घायल जितेंद्र को देखने फोर्टिस अस्पताल पहुंचे। यहां उन्होंने घायल जितेंद्र के परिजनों से मुलाकात कर उनका हाल चाल पूछा। इसके साथ ही उन्हें हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि यह घटना नींदनीय है और पुलिस को इस तरह की कार्रवाई करने का इजाजत संविधान नहीं देता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो