भीषण सड़क हादसे में कार के उड़े परखच्चे, एमटी के दो छात्रों की मौत, तीन की हालत गंभीर

Highlights

  • यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण कार हादसा
  • रफ्तार के रोमांच ने दो छात्रों की ली जान
  • तीन गंभीर रुप से जख्मी अस्पताल में भर्ती

By: Ashutosh Pathak

Updated: 14 Sep 2019, 09:18 AM IST

नोएडा। आगरा से वापस लौट रहे पांच कार सवार छात्रों के साथ यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसा हो गया। जिसमें रफ्तार के रोमांच ने दो छात्रों की जान ले ली। जबकि तीन गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों को ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में दाखिल कराया गया है। कार में सवार सभी पांच एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्र बताए जा रहे हैं।

आई-20 कार की हालत बयां कर रही की कार की रफतार कितनी तेज रही होगी। पुलिस के अनुसार शिवानी यादव और ओवैस चौधरी, आदित्य सक्सेना, साईं शर्मा और शौर्य गुप्ता आगरा से नोएडा की तरफ आ रहे थे। कार की रफ्तार काफी तेज होने के कारण यमुना एक्सप्रेस वे पर जीरो प्वाइंट से कुछ पहले कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और सड़क की दूसरी ओर से आ रही रोडवेज बस से जा भिड़ी। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। शिवानी यादव और ओवैस चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई। आदित्य सक्सेना, साईं शर्मा और शौर्य गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें ग्रेटर नोएडा के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि शुक्रवार की शाम आगरा से नोएडा आ रही आई-20 कार में एमिटी यूनिवर्सिटी के पांच छात्र सवार थे। कार की रफ्तार काफी तेज थी। यमुना एक्सप्रेस वे पर जीरो प्वाइंट से कुछ पहले ये हादसा हुआ है। उन्होंने बताया कि कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि हादसे के बाद उसके परखच्चे उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने कटर से कार को काटकर मृतकों और घायलों को बाहर निकाला। एसपी ग्रामीण ने बताया कि कार में सवार छात्रों के बारे में विस्तृत जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

Show More
Ashutosh Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned