scriptNoida Encounter: कौन है यूपी का कुख्यात ‘चूहा’, जिसका यूपी पुलिस ने किया एनकाउंटर, 25 हजार का है इनामी | In an encounter between police and robbers, wanted criminal 'Chuha' was arrested | Patrika News
नोएडा

Noida Encounter: कौन है यूपी का कुख्यात ‘चूहा’, जिसका यूपी पुलिस ने किया एनकाउंटर, 25 हजार का है इनामी

Noida Encounter: उत्तर प्रदेश के नोएडा में थाना सेक्टर-113 पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार के इनामी बदमाश प्रकाश उर्फ चूहा को गिरफ्तार किया है, उसका एक साथ फरार हो गया है।

नोएडाJun 20, 2024 / 02:20 pm

Aman Pandey

Police encounter in noida, noida crime, noida police, Noida News in Hindi, Latest Noida News in Hindi, Noida Hindi Samachar, Noida Encounter
Noida Encounter: नोएडा में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक इनामी बदमाश को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए बदमाश पर अलग-अलग थानों में लूट तथा अन्य अपराधों के करीब एक दर्जन मामले दर्ज हैं। पुलिस ने उस पर 25 हजार रुपये का इनाम रखा था।

यूपी में वारदात कर वापस चला जाता था आरोपी

प्रकाश उर्फ चूहा नाम का यह बदमाश काफी लंबे समय से अपने साथी के साथ मिलकर लूट की वारदातों को अंजाम दे रहा था। वह दिल्ली के कल्याणपुरी का रहने वाला है और नोएडा में वारदात कर वापस दिल्ली चला जाता था।

चेकिंग के दौरान रोकेने पर पुलिस पर फायरिंग

पुलिस ने बताया है कि 19 जून की देर रात थाना सेक्टर-113 पुलिस ने एफएनजी रोड पुस्ता के पास चेकिंग के दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों को रुकने का इशारा किया। दोनों रुकने की बजाय पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस द्वारा की गयी जवाबी कार्रवाई में प्रकाश को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है। उसके कब्जे से एक तमंचा, एक खोखा और एक जिंदा कारतूस तथा चोरी की मोटरसाइकिल और लूट के चार मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।

इनामी बदमाश का साथी फरार

कल्याणपुरी का ही रहने वाला उसका साथी मनीष मौके से फरार हो गया है। उसकी तलाश के लिए कॉम्बिंग की जा रही है। घायल आरोपी को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।
यह भी पढ़ें

भाभी के साथ देवर करता रहा रेप, शादी के 20 दिन बाद ही पति ने साथ रखने से किया इनकार

पुलिस ने बताया कि प्रकाश उर्फ चूहा (25) और उसका साथी मोबाइल लूट और अन्य वारदातों में लंबे समय से संलिप्त हैं। पुलिस कई दिनों से उन्हें पकड़ने की कवायद कर रही थी। प्रकाश पर लूट के एक दर्जन से ज्यादा मामले अलग-अलग थानों में दर्ज हैं।

Hindi News/ Noida / Noida Encounter: कौन है यूपी का कुख्यात ‘चूहा’, जिसका यूपी पुलिस ने किया एनकाउंटर, 25 हजार का है इनामी

ट्रेंडिंग वीडियो