script

ठेले पर गोल गप्पे खा रहीं 3 बहनों को कार ने कुचला, 6 साल की बच्ची की मौत

locationनोएडाPublished: Nov 28, 2022 07:43:26 pm

Submitted by:

Adarsh Shivam

गौतमबुद्धनगर के नोएडा में बाजार में खड़ी 3 बहनों को एक कार ने कुचल दिया। हादसे के समय तीनों बहनें अपनी मां के साथ ठेले पर गोलगप्पे खा रही थीं।

nalanad.jpg

आरोपी की कार

नोएडा के सदरपुर सोम बाजार में रविवार को शाम के समय ये हादसा हुआ है। शराबी ड्राइवर ने सड़क किनारे गोलगप्पे खा रही 3 बहनों को कुचल दिया। हादसे में तीनों बहनें गंभीर रूप से घायल हो गईं। अस्पताल में इलाज के दौरान सबसे छोटी बहन की मौत हो गई। दम तोड़ने वाली बच्ची की उम्र 6 साल की थी।
घायल दो बहनों का चाइल्ड पीजीआई में चल रहा है। पुलिस ने बताया है कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार युवक का नाम अमित है। कार को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।
मां के साथ बाजार गई थीं बच्चियां
पुताई का काम करने वाले नरेंद्र सदरपुर के खजूर कॉलोनी में रहते हैं। उनकी पत्नी पुष्पा अपनी 3 बेटियों के साथ रविवार शाम को सोम बाजार गई थी। सोम बाजार में सब्जी खरीदने के बाद तीनों बहनें ठेले पर गोलगप्पे खाने लगीं। इसी दौरान एक तेज रफ्त्तार कार ने उनको कुचल दिया।

कार के अंदर चार युवक शराब पी रहे थे
पुलिस के अनुसार हादसे के वक़्त कार में 4 युवक सवार थे। चारों युवक कार के अंदर शराब पी रहे थे। चारों भीड़भाड़ वाले इलाके में बहुत तेजी से चल रहे थे। इसी दौरान कार ने बच्चियों को कुचल दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो