दरोगा ने कोतवाली प्रभारी का हनीट्रैप में फंसाने के लिए रची साजिश, जांच के बाद खुला ये राज तो हुए निलंबित

नोएडा में सामने आया हनीट्रेप का नया मामला। दरोगा ने कोतवाली प्रभारी को हनीट्रैप में फंसाने के लिए स्क्रीनशॉट को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। मामला पुलिस के आला अधिकारी तक पहुंचा तो जांच के बाद दरोगा को किया गया निलंबित।

By: lokesh verma

Published: 06 Oct 2021, 11:18 AM IST

नोएडा. उत्तर प्रदेश पुलिस में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। आए दिन नए मामलों से जहां पुलिस की फजीहत हो रही है, वहीं उसकी छवि भी खराब हो रही है। गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट ने कई पुलिसकर्मियों को शिकायत पर की गई जांच में दोषी पाने के बाद सस्पेंड कर दिया है। ताजा मामला है ग्रेटर नोएडा के एक दरोगा का है, जिसने कोतवाली प्रभारी को ही हनीट्रैप में फंसाने की कोशिश की। लेकिन, जांच में झूठ सामने आ गया और दरोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया।

दरअसल, ग्रेटर नोएडा कोतवाली में एक महिला ने कुछ दिन पहले अपने लिव-इन पार्टनर पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। इस दौरान महिला एक दरोगा के संपर्क में आ गई थी। दरोगा ने कोतवाली प्रभारी को फोन कर दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करने की सिफारिश की थी, लेकिन कोतवाली प्रभारी ने ऐसा करने से इनकार कर दिया। इसके बाद महिला ने कोतवाली प्रभारी को वीडियो कॉल करके बात की और महिला ने कोतवाली प्रभारी से बात करते वक्त स्क्रीनशॉट ले लिया।

यह भी पढ़ें- पर्ची पर लिखा, 'मेरी मौत का राज मेरे मोबाइल में दफन', फिर लगा ली फांसी

दरोगा ने कोतवाली प्रभारी को हनीट्रैप में फंसाने के लिए स्क्रीनशॉट को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। मामला पुलिस के आला अधिकारी तक पहुंचा तो डीसीपी अभिषेक झा ने इस मामले की जांच एसीपी फर्स्ट को सौंपी। जांच के दौरान कोतवाली प्रभारी का कहना था कि वह महिला और दरोगा दोनों को नहीं जानते हैं। ये सही है कि महिला ने वीडियो कॉल करके मदद मांगी थी। इससे पहले कभी उनके पास महिला का फोन नहीं आया था। जांच के दौरान महिला ने कोतवाली प्रभारी पर लगाए गए आरोपों से इनकार कर दिया। इसके बाद आरोपी दरोगा मेनपाल सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। आरोपी दरोगा के खिलाफ विभागीय कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें- इवनिंग वॉक के लिए निकले फार्मासिस्ट की गोलियों से भूनकर हत्या, चार हमलावरों ने दिया वारदात को अंजाम

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned