scriptCM योगी के गाजियाबाद दौरे पर सालों से मकान नहीं मिलने से परेशान नोएडा के फ्लैट बायर्स करेंगे प्रदर्शन | Investors of Amrpali will protest against CM yogi at his Gaziabad visit | Patrika News

CM योगी के गाजियाबाद दौरे पर सालों से मकान नहीं मिलने से परेशान नोएडा के फ्लैट बायर्स करेंगे प्रदर्शन

locationनोएडाPublished: Aug 29, 2017 08:04:00 pm

Submitted by:

Iftekhar

आम्रपाली के बायर्स घर दिलाने की करेंगे मांग

Protest

 नोएडा. 31 अगस्त को गाजियाबाद में कैलाश मानसरोवर भवन का शिलान्यास करने आ रहे उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से नोएडा के निवेश भी मिलने जांएगे। ये लोग सीम से मिलकर बिल्डरों से उनका घर दिलाने की गुहार लगाने की योजना बना रहे हैं। इसके साथ ही निवेशक यहां शांति से बिल्डर के खिलाफ अपना विरोध प्रदर्शन भी दर्ज कराएंगे। निवेशकों के साथ नेफोमा संगठन भी बिल्डरों की समस्याओं को लेकर सीएम से मिलने यहां जाएंगे।

पिछले 17 दिनों से धरने पर बैठे आम्रपाली के निवेशक लगातार पीएम मोदी और सीएम योगी से अपने घरों के लिए गुहार लगा रहे हैं। इसके लिए निवेशक सोशल मीडिया और पत्र लिखकर गुहार लगा रहे हैं। लेकिन अब जब सीएम योगी शहर से कुछ ही किमी दूर आ रहे हैं तो निवेशक उनसे मिलने का मौका ढूंढ रहे हैं।

आम्रपाली के एक निवेशक संतोष ने बताया कि निवेशकों का एक ग्रुप 31 अगस्त को सीएम योगी के गाजियबाद में आगमन पर उनसे मिलने के लिए जाने की तैयारी कर रहा है। उन्होंने बताया कि इस दौरान निवेशक शांतिपूर्व अपना विरोध भी दर्ज कराएंगे और सीएम से उनके घर दिलाने की गुहार लगाएंगे। उन्होंने बताया कि निवेशकों ने सीएम को पत्र भी लिखा है और कई बार ट्विटर के जरिए भी अपनी समस्याओं से अवगत कराया है लेकिन अभी तक किसी तरह का कोई जवाब नहीं मिला है। अब निवेशक गाजियाबाद जाकर सीएम से मिलने का प्रयास करेंगे।


नेफोमा के अध्यक्ष अन्नू खान ने बताया कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा के हजारों निवेशकों में कई निवेशक तो अब इतने मजबूर हो गए हैं कि अब उनके पास अपने बच्चों की फीस देने तक के पैसे नहीं है। क्योंकि उन्होंने अपनी सभी जमा पूंजी घर खरीदने के लिए बिल्डर को दे दी और अब न उन्हें उनके घर मिल रहे हैं और न ही पैसे मिलने की आस नजर आ रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो