scriptइरफान खान के निधन पर गम में डूबा क्रिकेट जगत, शमी-रैना समेत इन क्रिकेटरों ने दी श्रद्धांजलि | irrfan khan dies at the age of 54 cricketer pay condolence to great ac | Patrika News

इरफान खान के निधन पर गम में डूबा क्रिकेट जगत, शमी-रैना समेत इन क्रिकेटरों ने दी श्रद्धांजलि

locationनोएडाPublished: Apr 29, 2020 02:54:33 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– मशहूर बॉलीवुड अभिनेताओं में शुमार इरफान खान (Irrfan Khan) का निधन
– बॉलीवुड के साथ-साथ क्रिकेट जगत के सितारों ने भी दी श्रद्धांजलि
– मोहम्मद शमी ने बताया महान कैलिबर के एक अभिनेता

irfan-khan.jpg
नोएडा. मशहूर बॉलीवुड अभिनेताओं में शुमार इरफान खान (Irrfan Khan) का मुंबई में आज निधन हो गया है। न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित54 वर्षीय इरफान खान ने मुंबई स्थित कोक‍िलाबेन अस्पताल में अंतिम सांस ली। बता दें कि वह पिछले दो साल से इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। उनके निधन का समाचार सुनते ही बॉलीवुड समेत पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। बॉलीवुड के साथ-साथ क्रिकेट जगत के सितारों ने भी उन्हें ट्वीट के जरिये श्रद्धांजलि दी है।
यह भी पढ़ें- मां के निधन के बाद बॉलीवुड एक्टर इरफान खान ने हारी जिंदगी की जंग, मुंबई में ली आखिरी सांस

लॉकडाउन के दौरान अपने पैतृक गांव में समय बिता रहे भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और गाजियाबाद के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना समेत उत्तर प्रदेश के तमाम क्रिकेटरों ने फिल्म अभिनेता इरफान खान के निधन पर अपना दुख व्यक्त किया है। आइये जानते हैं किस क्रिकेटर कैसे दे श्रद्धांजलि-
मोहम्मद शमी की श्रद्धांजलि

मोहम्मद शमी ने अपने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘#IrfanKhan के निधन को सुनकर दुख हुआ। पूरे परिवार के प्रति संवेदना। महान कैलिबर के एक अभिनेता! आप अनंत काल तक हमारे द्वारा याद किए जाएंगे।
सरेश रैना का ट्वीट

#IrfanKhan के निधन के बारे में सुनकर बेहद दुख हुआ। वह वास्तव में अपार प्रतिभा और उच्च क्षमता वाला अभिनेता था। वह बुरी तरह से छूट जाएगा। परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।
मोहम्मद कैफ की श्रद्धांजलि

इरफा नखान के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। उनके परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। मेरे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक, बहुत जल्द चले गए। उनका काम हमेशा के लिए जीवित रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो