scriptजेपी बायर्स का IRP पर घर दिलाने में रोड़े अटकाने का आरोप, सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की चेतावनी, देखें वीडियो | jaypee buyers press conference | Patrika News

जेपी बायर्स का IRP पर घर दिलाने में रोड़े अटकाने का आरोप, सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की चेतावनी, देखें वीडियो

locationनोएडाPublished: May 03, 2019 03:24:42 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

-बायर्स का कहना है कि न सरकार और न ही आईआरपी की ओर से उन्हें कोई मदद मिली है
-‘हमें जल्द घर चाहिए, नहीं तो दोबारा सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाने को मजबूर होंगे’

jaypee

जेपी बायर्स का IRP पर घर दिलाने में रोड़े अटकाने का आरोप, सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की चेतावनी, देखें वीडियो

नोएडा। जेपी विश टाउन के होम बायर्स और जेपी के विभिन्न हाउसिंग प्रोजेक्ट में फंसे फ्लैट बायर्स ने इंटरिम रिजोलुशन प्रोफेशनल (आरआईपी) अनुज जैन पर घर दिलाने में रोड़े अटकाने का आरोप लगाया है। बायर्स का कहना है कि न सरकार और न ही आईआरपी की ओर से उन्हें कोई मदद मिली है। हमें जल्द घर चाहिए, नहीं तो दोबारा सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाने को मजबूर होंगे।
यह भी पढ़ें

जिला कोर्ट के रिकॉर्ड रूम में लगी भीषण आग, कई मामलों की फाइल जलकर खाक, देखें वीडियो

नोएडा के सेक्टर-27 में आयोजित प्रेसवार्ता में बायर्स ने कहा कि एनबीसीसी इंडिया को जेपी के अधूरे पड़े प्रोजेक्ट का काम देना चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा। बिड में शामिल एजेंसी चुनने के लिए वोटिंग करने तक में रोड़ा अटकाया गया, ताकि जेपी के फंसे प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए बिड में शामिल होने वाली सही कंपनी को न चुन सके। आरआईपी इसमें अवरोध पैदा कर जेपी इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड को दिवालिया हो जाना देना चाहते हैं, ताकि हमें घर न मिल सके।
यह भी पढ़ें

बच्चियों को घर बुलाकर रिटायर्ड अधिकारी करता रहा दुष्कर्म, जब घुसे युवक तो इस हालत में मिली लड़कियां

बायर्स ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि 2008 में उन्होंने अपना फ्लैट बुक कराया था और 3 वर्ष का समय बिल्डर द्वारा पजेशन के लिए माँगा गया था। तीन वर्ष बीत जाने के बाद बायर्स ने फ्लैट का 90 फीसदी पैसा जमा करा दिया था। 11 वर्ष बीत जाने के बाद भी 20 हजार बायर्स खाली हाथ बैठे हैं। न तो उन्हें फ्लैट मिला और न ही उनके द्वारा जमा किए गए पैसे मिले। ज़िंदगी भर की कमाई फ्लैट लेने में लगा दी। अब हम लोग इस आस में बैठे हैं कि जल्द से जल्द उन्हें उनका फ्लैट दिला दिया जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो