scriptकांग्रेस की बैठक में टिकट को लेकर इन भाजपा नेताओं के नाम पर हुई चर्चा | jyotiraditya scindia meet congress leaders | Patrika News

कांग्रेस की बैठक में टिकट को लेकर इन भाजपा नेताओं के नाम पर हुई चर्चा

locationनोएडाPublished: Feb 21, 2019 04:15:23 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

वेस्ट यूपी में कांग्रेस के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गौतमबुद्ध नगर के पार्टी कार्यकर्ताओं संग बैठक कर प्रत्याशी के चेहरे और अन्य मुद्दों पर चर्चा की।

rahul soniya

कांग्रेस की बैठक में टिकट को लेकर इन भाजपा नेताओं के नाम पर हुई चर्चा

नोएडा। अगामी 2019 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां मैदान में उतर चुकी हैं। इसके लिए पार्टी कार्यकर्ता और नेता रणनीति तैयार करने के अलावा लोगों के बीच जाकर बैठक कर रहे हैं। इसी के चलते मंगलवार रात वेस्ट यूपी में कांग्रेस के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गौतमबुद्ध नगर के पार्टी कार्यकर्ताओं संग बैठक कर प्रत्याशी के चेहरे और अन्य मुद्दों पर चर्चा की।
यह भी पढ़ें

जयंत चौधरी ने कर दिया साफ, लोकसभा चुनाव में किसके साथ जाएंगे सपा-बसपा गठबंधन या कांग्रेस

जानकारी के मुताबिक इस दौरान उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव 100 मीटर की स्प्रिंट दौड़ की तरह है। हमें यूपी में 2022 की तैयारी मैराथन की तर्ज पर करनी होगी। इसके लिए हमें ऐसे प्रत्याशी की जरूरत है जो लंबी लकीर खींच सकें। रात करीब साढ़े नौ बजे शुरू हुई बैठक में गाजियाबाद के कार्यकर्ता भी शामिल रहे। यहां सिंधिया ने पहले सभी स्थानीय नेता व कार्यकर्ताओं सवाल पूछे और फिर अपनी बात रखी।
यह भी पढ़ें

ढाबे पर पहुंचे राहुल ने युवक से कहा, आगे से ऐसी चाय बनाना, देखें वीडियो

बैठक में शामिल हुए एक कांग्रेसी नेता का कहना है कि इस बैठक में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लोकसभा चुनाव के लिए उपयुक्त उम्मीदवार के नाम भी पूछे। उन्होंने यहां पर बाहरी प्रत्याशी को टिकट देना कितना सही है इस पर भी राय कार्यकर्ताओं व नेताओं से मांगी। गौतमबुद्ध नगर में अभी तक ऐसा ही होता आया है।
यह भी पढ़ें

बीजेपी के वोट बैंक में रालोद की सेंधमारी, बीजेपी के इस गढ़ से जयंत चौधरी निकालेंगे ऐतिहासिक बाइक रैली, हो रही जोरदार तैयारी

कांग्रेसी नेता ने बताया कि इस दौरान पार्टी नेताओं ने 2009 व 2014 में प्रत्याशी रहे प्रफेसर रमेश चंद तोमर, जेवर से भाजपा विधायक धीरेंद्र सिंह और भाजपा में हाल ही में शामिल हुए डॉ. वी.एस. चौहान का नाम लिया। इसके अलावा बिना अनुमति अंदर आने पर बैठक में शामिल होने गए नोएडा के एक नेता को भी सिंधिया ने बाहर निकाल दिया। इस बैठक में कांग्रेस जिलाध्यक्ष डॉ. महेंद्र नागर, पीतांबर शर्मा, वीरेंद्र उर्फ गुड्डू, रामकुमार तंवर, लियाकत चौधरी, पवन शर्मा, कृपाराम शर्मा, रमेश चंद तुगलपुरिया आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो