scriptनाइजीरियन छात्र कुकर्म मामला: 4 साल से कौशल्या वर्ल्ड स्कूल में चल रहा था घिनौना खेल, पीड़ित परिवार ने छोड़ा शहर | kaushalya world school foreign student sexual harassment from 4 years | Patrika News

नाइजीरियन छात्र कुकर्म मामला: 4 साल से कौशल्या वर्ल्ड स्कूल में चल रहा था घिनौना खेल, पीड़ित परिवार ने छोड़ा शहर

locationनोएडाPublished: Oct 26, 2017 04:28:05 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

कौशल्या वर्ल्ड स्कूल में पिछले 4 साल से एक छात्र के साथ कुकर्म हो रहा था। बताया जा रहा है कि यह स्कूल बीजेपी नेता रविंद्र तोंगड का है।

foreign student sexual harassment from 4 years
ग्रेटर नोएडा। सूरजपुर थानाक्षेत्र स्थित नामचीन कौशल्या वर्ल्ड स्कूल में 10 साल के नाइजीरियन छात्र के साथ कुकर्म के मामले ने सनसनी मचा दी है। शुरुआती जांच में सामने पता चला है कि अशोक मिश्रा नामक बुकसेलर पिछले चार साल से स्कूल कैंपस के अंदर ही पीड़ित छात्र के साथ घिनौना काम कर रहा था। लेकिन, इसकी भनक तक किसी को नहीं लगी। इतना ही नहीं इस मामले में स्कूल प्रबंधन पर भी सवाल उठ रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, स्कूल कैंपस में सीसीटीवी कैमरे लगे होने के बावजूद इसकी जानकारी किसी के पास नहीं थी। बताया जा रहा है यह स्कूल बीजेपी नेता रविंद्र तोंगड का है, जबकि उनकी पत्नी कुशल सिंह स्कूल की चेयरपर्सन हैं।
पीड़ित परिवार ने छोड़ा शहर…

घटना के बाद से पूरा परिवार सदमे में है। जानकारी के मुताबिक, पीड़ित परिवार ने अचानक शहर भी छोड़ दिया है और सारे सामान के साथ दिल्ली शिफ्ट हो गए। स्कूल प्रबंधन नें इस मामले में उनसे बात करने की भी कोशिश की, लेकिन उन्होंने किसी भी मुद्दे पर बात करने से साफ इनकार कर दिया। एसपी देहात सुनीति सिंह ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट में कुकर्म की पूष्टि हो गई है। पुलिस लगातार आरोपी से भी पूछताछ कर रही है। उनका यह भी कहना था कि इस मामले में पुलिस स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ भी जांच कर रही है। इसके अलावा सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं ताकि पूरे मामले की जांच की जा सके और सच्चाई सबके सामने आ सके।
यह था मामला

बीते सोमवार को कौशल्या वर्ल्ड स्कूल में क्लास 5 में पढ़ने वाला 10 वर्षीय नाइजीरियाई छात्र दोपहर को स्कूल परिसर में स्थित किताब की दुकान पर किताब लेने गया था। वहीं दुकानदार ने बच्चे को बहला-फुसलाकर दुकान के भीतर बुला लिया और उसके साथ कुकर्म किया। घटना के बाद पीड़ित छात्र ने अपनी मां को बताया कि स्कूल में काम करने वाला अशोक मिश्रा उससे लगभग तीन साल से कुकर्म कर रहा है। बच्चे की शिकायत पर मां ने सूरजपुर कोतवाली में शिकायत दी। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी बुकसेलर अशोक मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो