scriptKhesari lal kajal raghwani Bhojpuri gaana coolar kurti me laga la song | भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के इस गाने को बार-बार देख रहे हैं फैंस, वीडियो वायरल | Patrika News

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के इस गाने को बार-बार देख रहे हैं फैंस, वीडियो वायरल

एक्ट्रेस काजल राघवानी ने अपनी अदा से कहा कि ‘ओठ के लाली बह जाता हो' पूरी महफिल गूंज उठी। तो वहीं एक्टर खेसारी लाल यादव ने भी नहले पे दहला मारते हुए कहा कि कूलर कुर्ती में लगा ल' जिसके बाद से तहलका मच गया।

नोएडा

Updated: December 28, 2021 08:43:07 am

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस काजल राघवानी के एक गाने को उनके फैंस इन दिनों खूब देख रहे हैं। इस गाने ने यू-ट्यूब पर धमाल मचा दिया है। अभी तक इस वीडियो को 27 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने के शुरूआत में ही एक्ट्रेस ने समा बांध दिया है, जिसकी वजह से इस गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।
khesari_lal_yadav_and_kajal_raghwani.jpg
यह भी पढ़ें

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने किया बड़ा खुलासा, इंडस्ट्री की 'गंदी सच्‍चाई' जान हो जाएंगे हैरान

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस काजल राघवानी का गाना ‘कूलर कुर्ती में लगा ल’ को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। दोनों की केमेस्ट्री ने तहलका मचा दिया है। इस गाने में जैसे ही एक्ट्रेस काजल राघवानी ने अपनी अदा से कहा कि ‘ओठ के लाली बह जाता हो' पूरी महफिल गूंज उठी। तो वहीं एक्टर खेसारी लाल यादव ने भी नहले पे दहला मारते हुए कहा कि कूलर कुर्ती में लगा ल' जिसके बाद से तहलका मच गया।
बता दें कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के इस गाने को लगभग 27 करोड़ 91 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वहीं इस गाने को 603 K ले ज्यादा के लाइक्स और कमेंट्स आ चुके है। इस गाने को स्व.श्याम देहाती ने लिखा था, जबकि संगीत रजनीश मिश्रा ने दिया था। खेसारी के साथ प्रियंका सिंह ने इस गाने में अपनी आवाज दी थी, जिसे यशी फिल्म्स भोजपुरी ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है।
यह भी पढ़ें

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने दिया कातिलाना अंदाज में पोज,डीप नेक में बोल्ड और हॉट दिख रही हैं एक्ट्रेस

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर और एक्ट्रेस की जोड़ी को लेकर चर्चा होती रहती है। दिनेश लाल यादव ऊर्फ निरहुआ-आम्रपाली दुबे, पवन सिंह-अक्षरा सिंह, खेसारी लाल यादव-काजल राघवानी, रवि किशन-रानी चटर्जी की जोड़ी ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। हालांकि कुछ जोड़ी विवाद के बाद टूट गई, लेकिन इस जोड़ी के गानों को आज भी फैंस खूब देखते हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.