scriptमहिला फुटबॉल और कबड्डी टूर्नामेंट का आगाज, 48 टीमें ले रही हैं भाग, देेखें वीडियो | lady football and kabaddi tournament in noida stadium | Patrika News

महिला फुटबॉल और कबड्डी टूर्नामेंट का आगाज, 48 टीमें ले रही हैं भाग, देेखें वीडियो

locationनोएडाPublished: Dec 07, 2019 03:00:54 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-आठ दिवसीय इस टूर्नामेंट का आयोजन सेक्टर-21 ए स्थित नोएडा स्टेडियम में किया जा रहा है
-कबड्डी और फुटबॉल में जिले की 48 स्कूल भाग ले रहे हैं
-इसमें से 24 स्कूल फुटबॉल और 24 स्कूल कबड्डी में भाग ले रहे हैं

screenshot_from_2019-12-07_14-46-27.jpg
नोएडा। श्री राम अनुग्रह नारायण मेमोरियल अंतर विद्यालय महिला फुटबॉल व कबड्डी टूर्नामेंट का आगाज हो गया है। आठ दिवसीय इस टूर्नामेंट का आयोजन सेक्टर-21 ए स्थित नोएडा स्टेडियम में किया जा रहा है। कबड्डी और फुटबॉल में जिले की 48 स्कूल भाग ले रहे हैं। इसमें से 24 स्कूल फुटबॉल और 24 स्कूल कबड्डी में भाग ले रहे हैं। इस टूर्नामेंट में पब्लिक स्कूल और ग्रामीण क्षेत्र के स्कूलों को एक साथ खेल खेलने का मौका दिया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

गंगनहर में डाला गया शीरा या केमिकल, सैंकड़ों मछलियों की हुई मौत- देखें वीडियाे

नोएडा स्टेडियम में जिले के 48 स्कूल की 650 लडकियां फुटबॉल व कबड्डी टूर्नामेंट में विजेता बनाने के लिए ज़ोर आजमाइस कर रही है। टूर्नामेंट में भाग ले रही छात्राओ में उत्साह है। उनका कहना है इस प्रकार के आयोजन उन्हे आत्मविश्वास मिलता है और घर से सपोर्ट भी। इस टूर्नामेंट के आयोजक राजन श्रीवास्तव कहते है की बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और बेटी को खिलाड़ी बनाओ स्लोगन के साथ इस टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

हैदराबाद और उन्नाव कांड के बीच बुलंदशहर में भी हुआ गैंगरेप, वीडियो वायरल होने पर चार आरोपी गिरफ्तार

जिसमें कबड्डी और फुटबॉल में जिले की 48 स्कूल भाग ले रहे हैं। इस टूर्नामेंट में पब्लिक स्कूल और ग्रामीण क्षेत्र के स्कूलों को एक साथ खेल खेलने का मौका दिया जा रहा है फुटबॉल और कबड्डी के के विजेता टीम को 1 लाख 20 हज़ार और ट्रॉफी और प्रत्येक खिलाड़ी को मेडल प्रदान की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो