पाकिस्तानी नंबर से महिला के व्हाट्सएप पर आये ऐसे मैसेज, देखते ही थाने पहुंच गये पति-पत्नी

पाकिस्तानी नंबर से महिला के व्हाट्सएप पर आये ऐसे मैसेज, देखते ही थाने पहुंच गये पति-पत्नी
DEMO PIC

Nitin Sharma | Updated: 11 Sep 2019, 06:29:53 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • पाकिस्तानी युवक ने व्हाट्सएप पर लगातार भेजे कई मैसेज और फिर बताया अपना नाम
  • महिला ने मैसेज आने के कुछ देर बाद ही ब्लॉक किया नंबर
  • पुलिस ने शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर शुरू की जांच

नोएडा। हाईटेक सिटी नोएडा के सेक्टर-77 में उस समय हड़कंप मच गया। जब एक महिला पर पाकिस्तानी नंबर से व्हाट्सएप मैसेज आने लगे। एक के बाद एक कई मैसेज आने से महिला परेशान हो गई। उसने तुरंत मामले की जानकारी अपने पति को दी। जिसके बाद पति-पत्नी आनन फानन में कोतवाली सेक्टर-24 स्थित थाने पहुंच गये। जहां उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने महिला के पति की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रैफिक पुलिस के रोकने पर हुई इंजीनियर की मौत, तीन दिन बाद पुलिसकर्मियों के खिलाफ हुई ये बड़ी कार्रवाई- देखें वीडियो

थाने पहुंचे पति-पत्नी ने पुलिस को दी शिकायत

पुलिस के अनुसार, महिला अपने परिवार के साथ सेक्टर-77 स्थित इलाइट्स हॉम्स में रहती है। मंगलवार शाम करीब साढ़े चार बजे उनके व्हॉट्सएप पर पाकिस्तान के नंबर से मैसेज आए। मैसेज करने वाले व्यक्ति ने अपना नाम हारुन बताया। उन्होंने मैसेज पढ़ते ही उक्त नंबर को ब्लॉक कर दिया और घटना की जानकारी अपने पति को दी। जिसके बाद पति-पत्नी कोतवाली सेक्टर-24 पहुंचे और घटना से पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने महिला के पति की शिकायत पर आईटीएक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। एसओ कोतवाली सेक्टर-24 रामफल सिंह ने बताया कि महिला के पति की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned