scriptपाकिस्तानी नंबर से महिला के व्हाट्सएप पर आये ऐसे मैसेज, देखते ही थाने पहुंच गये पति-पत्नी | lady get a whatsapp message from pakistan in noida | Patrika News

पाकिस्तानी नंबर से महिला के व्हाट्सएप पर आये ऐसे मैसेज, देखते ही थाने पहुंच गये पति-पत्नी

locationनोएडाPublished: Sep 11, 2019 06:29:53 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

पाकिस्तानी युवक ने व्हाट्सएप पर लगातार भेजे कई मैसेज और फिर बताया अपना नाम
महिला ने मैसेज आने के कुछ देर बाद ही ब्लॉक किया नंबर
पुलिस ने शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर शुरू की जांच

msg.jpg

DEMO PIC

नोएडा। हाईटेक सिटी नोएडा के सेक्टर-77 में उस समय हड़कंप मच गया। जब एक महिला पर पाकिस्तानी नंबर से व्हाट्सएप मैसेज आने लगे। एक के बाद एक कई मैसेज आने से महिला परेशान हो गई। उसने तुरंत मामले की जानकारी अपने पति को दी। जिसके बाद पति-पत्नी आनन फानन में कोतवाली सेक्टर-24 स्थित थाने पहुंच गये। जहां उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने महिला के पति की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रैफिक पुलिस के रोकने पर हुई इंजीनियर की मौत, तीन दिन बाद पुलिसकर्मियों के खिलाफ हुई ये बड़ी कार्रवाई- देखें वीडियो

थाने पहुंचे पति-पत्नी ने पुलिस को दी शिकायत

पुलिस के अनुसार, महिला अपने परिवार के साथ सेक्टर-77 स्थित इलाइट्स हॉम्स में रहती है। मंगलवार शाम करीब साढ़े चार बजे उनके व्हॉट्सएप पर पाकिस्तान के नंबर से मैसेज आए। मैसेज करने वाले व्यक्ति ने अपना नाम हारुन बताया। उन्होंने मैसेज पढ़ते ही उक्त नंबर को ब्लॉक कर दिया और घटना की जानकारी अपने पति को दी। जिसके बाद पति-पत्नी कोतवाली सेक्टर-24 पहुंचे और घटना से पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने महिला के पति की शिकायत पर आईटीएक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। एसओ कोतवाली सेक्टर-24 रामफल सिंह ने बताया कि महिला के पति की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो