युवती के घर रोज जाती थी उसकी सहेली, फिर दोनों में हो गया प्यार और करने लगी...

Rahul Chauhan

Publish: Jun, 14 2018 05:03:34 PM (IST)

Noida, Uttar Pradesh, India
युवती के घर रोज जाती थी उसकी सहेली, फिर दोनों में हो गया प्यार और करने लगी...

दो युवतियां एक दूसरे को चाहने लगी और परिवार द्वारा इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किए जाने के बाद वह अपनी जिद पर अड़ी हुई हैं।

मेरठ। हमारे देश में शादी को पवित्र रिश्ता कहा जाता है और इस बंधन में बंधने वाले लोग सात जन्मों तक एक दूसरे के हो जाते हैं। दूसरी ओर समलैंगिक रिश्तों को कोर्ट द्वारा इजाजत दिए जाने के बाद भी समाज में सही नहीं माना जाता। यही कारण है कि खुलकर कोई इस पर बात तक नहीं करना चाहता। लेकिन अब एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें दो युवतियां एक दूसरे को चाहने लगी और परिवार द्वारा इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किए जाने के बाद वह अपनी जिद पर अड़ी हुई हैं।

यह भी पढ़ें : बस इतनी सी बात पर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा यूपी का यह शहर, फोर्स तैनात

दरअसल, मामला मेरठ जिले के मवाना के एक कस्बे के थाने में पहुंचे युवती के परीजनों ने पुलिस को दूसरी युवती के खिलाफ तहरीर दी है। जबकि दूसरी युवती उनकी बेटी के साथ रहने की जिद पर ही अड़ी हुई है। मामला मवाना नगर के एक मोहल्ले का बताया जा रहा है। जहां कि रहने वाली युवती सिलाई कढ़ाई करती है। वहीं पड़ोस की एक युवती उसके घर सिलाई-कढ़ाई कराने के लिए अक्सर आती रहती थी। जिसके चलते इन दोनों में दोस्ती हो गई और दोनों के बीच समलैंगिक रिश्ते बन गए।

यह भी पढ़ें : बेटे का एेसा रंग होने की वजह से महिला को पब्लिक ने पीटा, सच्चार्इ सामने आने पर शर्मा गए लोग

वहीं इस दौरान एक युवती की शादी तय होने के बाद दूसरी ने उसे परेशान करना शुरु कर दिया और उसके साथ ही रहने के लिए युवती पर दबाव बनाने लगी। जिसकी जानकारी जब परिजनों को लगी तो उन्होंने दूसरी युवती को समझाया। लेकिन वह नहीं मानी। जिसके बाद परिजनों ने थाने में जाकर युवती के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने इसके आधार पर युवती को बुलाया और उससे बात की।

यह भी पढ़ें : कमाई का जरिया बना देश का हाईटेक ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे, जाने कैसे चोर लगा रहे सरकार को चूना

जिस पर उसने पुलिस को बताया कि वह दोनों आपस में प्रेम करती हैं और युवती ने उसे प्रेम पत्र भी दिया था। बताया जा रहा है कि युवती अपनी जिद पर और दूसरी युवती से शादी करने की जिद पर अड़ी हुई है। वहीं जब पुलिस ने उसे समझाया तो भी वह नहीं मानी और अपनी सहेली की शादी तुड़वाने की धमकी दे दी। अब पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच करने की बात कह रही है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned