कड़ी सुरक्षा के बाद भी मोबाइल कंपनी के कलेक्शन एजेंट को बदमाशों ने गन पॉइंट पर लूटा, देखें वीडियो

  • बैग लूटने का प्रयास कर रहे बदमाशों से भिड़ गए थे पीड़ित
  • गोली मारकर घटना को दिया अंजाम

 

By: virendra sharma

Published: 10 Apr 2019, 03:03 PM IST

नोएडा. सेक्टर-80 में मोबाइल कंपनी के कलेक्शन एजेंट से बदमाशों ने 35 हजार रुपये और 15 मोबाइल लूट लिए। पीड़ित के विरोध करने पर बदमाशों ने उन्हें गोली मारकर घायल कर दिया। घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की काफी छानबीन की। लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

यह भी पढ़ें: खराब मौसम नहीं इस वजह से राहुल गांधी की रैली हुई रद्द!

जानकारी के अनुसार, सोरखा गांव निवासी विमल सिंह एक मोबाइल कंपनी में कलेक्शन एजेंट का काम करते हैं। वह मंगलवार को नंगला चरणदास फेज-2 स्थित मोबाइल की दुकानों से कलेक्शन करने के बाद में जा रहे थे। उनके कुछ दूर चलने पर दो बाइक सवार बदमाशों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। जब ये सेक्टर-80 डी ब्लॉक के पास पहुंचे तो बाइक सवार दो बदमाशों ने उनसे बैग छीनने का प्रयास किया। इसी दौरान वे बाइक से गिर गए। जब बदमाशों ने उनसे बैग छीनने लगे तो वे बदमाशों से भिड़ गए। खुद को घिरता देख एक बदमाश ने पीड़ित को गोली मार दी। गोली मारने के बाद बदमाश बैग छीनकर फरार हो गए। पीड़ित ने सेक्टर-49 कोतवाली में मामले की शिकायत दी है। इस लूट के बाद लोग भी सख्ते में है। दरअसल, सुरक्षा को लेकर पुलिस कड़े इंतजाम के दावे कर रही है। इस लूट ने पुलिस के दावों की पोल खोल दी है।

यह भी पढ़ें: VIDEO: रोड शो के दौरान इस युवक को देखकर प्रियंका ने पहले ली सेल्फी और फिर बोलीं—दिल्ली आकर मिलना

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

virendra sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned